रास्ते से गुजर रहे थे दो बच्चे, अचानक मौत ने कहा चलो तालाब में नहाते हैं, फिर देर रात मशक्कत मे बाद मिले शव
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1352652

रास्ते से गुजर रहे थे दो बच्चे, अचानक मौत ने कहा चलो तालाब में नहाते हैं, फिर देर रात मशक्कत मे बाद मिले शव

इन मासूमों को नहीं पता था कि अब पाचीला तालाब में ये आखिरी पल है. यहां से नहाने के बाद हम घर कभी नहीं जा पाएंगे. जा तो घर ही रहे थे. लेकिन मौत ने इन्हें यहां बुला लिया. अब घर से गांव तक सन्नाटा है.

 

प्रतीकात्मक तस्वीर.

उदयपुर:  जिले के परसाद थाना क्षेत्र में देर शाम दो बच्चों के तालाब में मिलने से सनसनी फैल गई. पुलिस और परिजनों ने कड़ी मशक्कत के बाद दोनों शवों को बाहर निकलवाया. फिर परसाद CHCमें शिफ्ट करवाया. दरअसल थाना क्षेत्र के चनावदा के डागल फला के दो बच्चे घर आते पास के समीपवर्ती पाचीला तालाब में नहाने उतर गए, जहां दोनों की डूबने से मौत हो गई. देर शाम तक बच्चों के घर पर नहीं आने पर परिजनों ने उनको ढूंढा तो तालाब के पास कपड़े पड़े मिले.इस दौरान भारी संख्या में तालाब पर लोगों का जमावड़ा लग गया. परिजनों ने तालाब में कड़ी मशक्कत के बाद खोजने पर दोनों शवों को बाहर निकाला. घटना की जानकारी उदयपुर पुलिस को दी.

चूल्हे नहीं जले
बताया गया कि गौरव पिता रूपलाल और सौरभ पिता होमा मीणा के शवों पुलिस ने कब्जे में लेकर परसाद स्थित उदयपुर की CHC लाया गया. बच्चों की मौत की खबर के बाद पूरे मोहल्ले में सन्नाटा पसर गया है. चूल्हे तक नहीं जले. पुलिस जांच आवश्यक कार्रवाई कर शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सुपुर्द कर दिया.

अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

 खबरें ये भी-जैसलमेर में मटकी से पानी पीने पर दलित युवक पर फायरिंग, आई गहरी चोटें

Kotputli : नौकर ने ही चुराए थे ट्रैक्टर, मालिक को कहा चोरी हो गए, पुलिस ने उगलवाया गुनाह

 राजस्थान में यहां शुभ होता है सांप का काटना, छूमंतर हो जाती है बीमारी

 

Trending news