यूपी: BJP के 10 विधायकों को WhatsApp पर आया मैसेज, 10 लाख दो वरना गोली खाने को रहो तैयार
Advertisement

यूपी: BJP के 10 विधायकों को WhatsApp पर आया मैसेज, 10 लाख दो वरना गोली खाने को रहो तैयार

 सभी विधायकों को एक ही नंबर और एक ही अंदाज में धमकी भरा मैसेज मिला है. ये मैसेज व्हाट्स-ऐप के जरिए भेजा गया है. 

पुलिस मामले की जांच में लगी हुई है.

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश में बीजेपी की सरकार है. कानून व्यवस्था को लेकर विपक्ष अकसर सरकार को निशाने पर लेता रहा है]  लेकिन अब बीजेपी विधायक भी खुद को सुरक्षित महसूस नहीं कर रहे हैं. दो दिन में योगी सरकार के 10  विधायकों और एक पूर्व विधायक को धमकी भरा एसएमएस मिल चुके हैं. इस एसएमएस में इन नेताओं से 10 लाख रुपए की रंगदारी भी मांगी गई है. हैरान करने वाली बात ये है कि सभी को एक ही नंबर और एक ही अंदाज में धमकी भरे मैसेज मिले हैं. ये मैसेज व्हाट्स-ऐप के जरिए भेजे गए हैं.

  1. धमकी देने वाले ने अपना नाम अली बुदेश बताया
  2. रुपए नहीं देने पर परिवार को मारने की धमकी
  3. एक पूर्व विधायक को भी मिला मैसेज

मैसेज में क्या लिखा है
जानकारी के मुताबिक, सभी विधायकों को एक ही शख्स ने व्हाट्स-ऐप के जरिए मैसेज भेजा. इस मैसेज में धमकी देने वाले ने अपना नाम अली बुदेश बताया है. साथ ही मैसेज में लिखा है कि अगर रुपए नहीं मिले तो पूरे परिवार को मार दिया जाएगा. आरोपी ने तीन दिनों के अंदर ये रकम देने की धमकी दी है. 

ये भी पढ़ें: बीजेपी MLA को WhatsApp पर मिली धमकी, '10 लाख दो नहीं तो... परिवार के साथ मार डालेंगे'

fallback

कौन-कौन से हैं वो 10 विधायक
हैरान करने वाली बात ये है कि जिन विधायकों को धमकी मिल रही है, वो सभी बीजेपी नेता है. सबसे पहले ये धमकी डिबाई की विधायक अनीता लोधी को मिली. इसके बाद विधायकों को धमकी मिलने का सिलसिला शुरू हो गया. धमकी मिलने वालों में लखनऊ उत्तरी से विधायक नीरज बोरा, मोहम्मदी के विधायक मृगेंद्र प्रताप सिंह,  मीरनपुर कटरा के विधायक वीर विक्रम सिंह, फरीदपुर के विधायक श्याम बिहारी लाल, महोली से विधायक शशांक त्रिवेदी, गोपामऊ से विधायक श्यामप्रकाश, बीजेपी विधायक मानवेन्द्र सिंह, गोंडा के मेहनौन सीट से विधायक विनय द्विवेदी, तरबगंज के विधायक प्रेम नारायण पांडेय को भी धमकी मिली है. इसके साथ ही गोरखपुर के चिल्लूपार से पूर्व विधायक राजेश त्रिपाठी को भी ये धमकी मिली है.

ये भी पढ़ें: योगी राज में विधायक भी सुरक्षित नहीं, दो विधायकों को जान से मारने की धमकी

पुलिस विभाग सतर्क
यूपी के विधायकों से व्हाट्सएप के जरिये रंगदारी मांगने का मामला सामने आने के बाद पुलिस विभाग सतर्क हो गया है और पूरे मामले की छानबीन में शुरू कर दी गई है. जानकारी के मुताबिक, साइबर सेल और एसटीएफ मामले की जांच कर रही है. 

Trending news