चंदौली : ट्रेन का हुआ AC खराब तो यात्रियों ने चेन खींचकर रोक दी गाड़ी, किया हंगामा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand405886

चंदौली : ट्रेन का हुआ AC खराब तो यात्रियों ने चेन खींचकर रोक दी गाड़ी, किया हंगामा

पूर्वोत्तर संपर्क क्रांति एक्सप्रेस जैसे ही मुगलसराय स्टेशन पहुंची तो यात्रियों ने चेन पुलिंग कर ट्रेन को रोक दिया और रेलवे के खिलाफ जमकर हंगामा किया. 

नाराज यात्रियों ने अधिकारियों की भी नहीं सुनी और बार-बार चेन पुलिंग कर ट्रेन को घंटों तक रुके रखा.

नई दिल्ली/चन्दौली: उत्तर प्रदेश के मुगलसराय रेलवे स्टेशन पर पूर्वोत्तर संपर्क क्रांति एक्सप्रेस के यात्रियों ने जमकर हंगामा किया. ट्रेन का एसी खराब होने की वजह से यात्री नाराज थे और करीब एक घंटे तक स्टेशन पर ही रेल को रोके रखा. जानकारी मिलने के बाद जीआरपी, आरपीएफ और रेलवे के अधिकारी मौके पर पहुंचें और काफी देर तक चली बहस के बाद यात्रियों का गुस्सा शांत हुआ और ट्रेन को रवाना किया गया. यात्रियों का कहना था कि गर्मी की वजह से ही एसी कोच में सफर कर रहे हैं, टिकट पूरा देने के बाद भी सुविधा उपलब्ध नहीं हो रही है. कई बार इस मरतबा शिकायत भी की गई, लेकिन किसी के कानों में जूं नहीं रेंगी.   

  1. मुगलसराय रेलवे स्टेशन पर किया हंगामा
  2. करीब एक घंटे तक रोके रखी ट्रेन
  3. संपर्क क्रांति एक्सप्रेस के दो कोचों में खराब था AC

दिल्ली से गुवाहाटी जा रही थी ट्रेन
जानकारी के मुताबिक, दिल्ली से गुवाहाटी जा रही पूर्वोत्तर संपर्क क्रांति एक्सप्रेस के दो कोच B-2 और B-3 में एसी नहीं चल रहा था. कई बार शिकायत के बाद भी जब एसी सही नहीं हुआ तो पैसेंजर नाराज हो गए और चेन खींच कर ट्रेन रोक दी और खूब हंगामा किया. 

fallback

देर रात यात्रियों ने किया हंगामा 
पूर्वोत्तर संपर्क क्रांति एक्सप्रेस जैसे ही मुगलसराय स्टेशन पहुंची तो यात्रियों ने चेन पुलिंग कर ट्रेन को रोक दिया और रेलवे के खिलाफ जमकर हंगामा किया. सूचना मिलते ही मौके पर आरपीएफ जीआरपी के अधिकारी पहुंचे और यात्रियों को समझाने की कोशिश में जुट गए, लेकिन नाराज यात्रियों ने अधिकारियों की भी नहीं सुनी और बार-बार चेन पुलिंग कर ट्रेन को घंटों तक रुके रखा. 

Trending news