Aligarh news: 'बड़ी राम भक्त बनती है, 72 घंटे में पूरे परिवार को जान से मार देंगे', रामभक्त मु्स्लिम महिला को धमकी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2045586

Aligarh news: 'बड़ी राम भक्त बनती है, 72 घंटे में पूरे परिवार को जान से मार देंगे', रामभक्त मु्स्लिम महिला को धमकी

Aligarh news: आज सुबह जब वह सो कर उठी तो बाहर वाले कमरे में एक कागज पड़ा था. इस कागज पर लिखा था कि  "खान तू बहुत बड़ी राम भक्त बनती है ना, 72 घंटे में तुझे परिवार सहित जान से मार देंगे". 

Aligarh news: 'बड़ी राम भक्त बनती है, 72 घंटे में पूरे परिवार को जान से मार देंगे', रामभक्त मु्स्लिम महिला को धमकी

Aligarh news: एक तरफ अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा की तैयारियां चल रही है, तो वहीं इस मौके पर कुछ कट्टरपंथी एक्टिव हो गए है. मुस्लिम महिला रूबी आसिफ को एक धमकी भरा लेटर मिला है.  आज सुबह जब वह सो कर उठी तो बाहर वाले कमरे में एक कागज पड़ा था. इस कागज पर लिखा था कि  "रूबी आसिफ खान तू बहुत बड़ी राम भक्त बनती है ना, 72 घंटे में तुझे परिवार सहित जान से मार देंगे". इसका एक सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है.  सीसीटीवी में एक आरोपी रात में उनके घर के दरवाजे के नीचे से कागज डालता हुआ दिखाई दिया. बता दें कि रूबी आसिफ खान ने अभी 1 जनवरी को अपने घर में राम दरबार की प्रतिमा स्थापित की है और वह 22 जनवरी तक राम की पूजा करती रहेंगी. 

इससे पहले भी मिल चुकी है धमकी 
इससे पहले भी रूबी आसिफ खान गणेश प्रतिमा और दुर्गा प्रतिमा घर में स्थापित करने पर कट्टरपंथियों के निशाने पर आ चुकी है और उन्हें पहले भी धमकी मिल चुकी है. रूबी ने पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस पूरे मामले पर जांच कर रही है.रूबी आसिफ खान ने बताया मैं यह चाहती हूं कि पुलिस इसकी छानबीन करें और जल्द से जल्द गिरफ्तारी करे.  क्योंकि पहले भी मेरे साथ इस तरह का हो चुका है. इतनी लापरवाही हुई है प्रशासन की, पोस्टर लग गए जिंदा जलाकर मारने के, मेरे बच्चे के पेट में गोली लग चुकी है. मेरे ऊपर से भी फायरिंग हुई मैं मरते-मरते बची हूँ. इस तरह की घटना होती रही है. लेकिन कोई भी प्रशासन की इसमें सख्ती नहीं रही हमेशा लापरवाही रही है. 

नहीं हुई कोई कार्यवाई 
मैं 1 जनवरी से 22 जनवरी तक भगवान श्री राम दरबार की स्थापना की है क्योंकि 500 वर्ष के बाद राम मंदिर बन रहा है. उसमें पूजा चल रही है. खुशी का माहौल है देश में तो मैंने अपने घर पर पूजा रखी है. इसको लेकर इसी तरीके से यह लोग कमेंट बाजी करते हैं. कुछ जिहादी टाइप के मुल्ला है जो मेरे पीछे पड़े हुए हैं. वह मेरे साथ कुछ भी कर सकते हैं. मुझे इसी तरह से धमकी देते हैं और धमकी भरे पोस्टर उन्होंने आज भेजे हैं. पहले पोस्टर भी लगवा चुके हैं दो बार जिंदा जलाकर मारने के, मैं यह चाहती हूं कि इन जैसे लोगों पर सख्त कार्रवाई हो और पूरी तरह से जांच पड़ताल हो. पहले भी मामला दबा दिया और मेरे मामले को दबा दिया जाता है सही से कोई कार्रवाई नहीं होती.

यह भी पढ़े- शाही ईदगाह को कृष्ण जन्मभूमि घोषित करने की मांग वाली याचिका खारिज, सुप्रीम कोर्ट ने सुनवाई में कही ये बात

Trending news