Bareilly News: यूट्यूबर का करोड़ों का बंगला और 24 लाख कैश मिला, बरेली में परिवार ने पुलिस को सुनाई अलग कहानी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1783728

Bareilly News: यूट्यूबर का करोड़ों का बंगला और 24 लाख कैश मिला, बरेली में परिवार ने पुलिस को सुनाई अलग कहानी

Bareilly: यूपी के बरेली से एक मामला सामने आया है.यहां गांव में एक यूट्यूबर (Youtuber) ने आलीशान बंगला बनवाया. मुखबिर की सूचना पर जब पुलिस ने यहां छापा (Raid) मारा तो बंगले से 24 लाख कैश बरामद हुआ. इतनी बड़ी मात्रा में कैश मिलने से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. 

Bunglow (File Photo)

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली (Bareilly News) से एक बड़ी खबर आई है. पुलिस ने रविवार रात यहां बड़ी कार्रवाई की. पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर एक यूट्यूबर के घर पर छापा मारा, जहां पुलिस को 24 लाख रुपये कैश बरामद हुआ. यूट्यूबर पर आरोप है कि उसने गैर कानूनी तरीके से पैसा इकट्ठा किया है. वहीं, यूट्यूबर का कहना है इसमें 10 लाख रुपये उसे शादी में मिले थे और बाकी रुपये उसने बैंक से निकाले थे. इतनी बड़ी मात्रा में कैश मिलने के बाद इनकम टैक्स विभाग भी सक्रिय हो गया है. फिलहाल, क्षेत्र में यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है.

यह है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला बरेली के नवाबगंज का है. यहां के पिछवाड़ा गांव के रहने वाले यूट्यूबर तसलीम के घर ने छापेमीरी की. आरोप है कि तसलीम ने अवैध तरीके से पैसे इकट्ठा किए और उसी पैसे गांव में घर बनवाया. तसलीम ने इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है. वह बीटेक कर चुका है. इसके बाद उसने यूट्यूब पर ट्रेंडिग हब 3.0 के नाम से एक यूट्यूब चैनल बनाया. इस पर वह लोगों को शेयर मार्केट से जुड़ी जानकारियां देता था. 

Lucknow News: जिनके नाम सुनकर कांपते हैं लोग उन सांपों को पकड़ने में हैं माहिर, जानें लखनऊ के इंद्रजीत की कहानी

यूट्यूबर तसलीम का कहना है कि उसने अपने यूट्यूब चैनल के जरिए पैसे कमाए हैं. अब तक उसे एक करोड़ बीस लाख रुपये की कमाई हुई है. उसने 40 लाख रुपये इनकम टैक्स भी भरा है. यूट्यूब पर तसलीम के 99 हजार से ज्यादा सब्सक्राइबर हैं. परिजनों को कहना है कि बेटे को फंसाया जा रहा है. इतनी बड़ी मात्रा में कैश बरामद होने के बाद पुलिस ने आयकर विभाग को सूचना दी. जानकारी मिलते ही इनकम की टीम पहुंच गई और कैश को जब्त कर लिया. 

हरदोई में थानेदार और मोर की दोस्ती का वीडियो वायरल, जमीन पर बैठकर रोज खिलाते हैं नमकीन बिस्किट, देखें Video

 

Trending news