बूथ स्तर तक पार्टी को मजबूत करने के लिए BJP पदाधिकारियों की बैठक, ये फैसले लिए गए
Advertisement

बूथ स्तर तक पार्टी को मजबूत करने के लिए BJP पदाधिकारियों की बैठक, ये फैसले लिए गए

बैठक में फैसला लिया गया कि 15 सितंबर से 2 अक्टूबर तक 'स्वच्छता ही सेवा' अभियान पार्टी द्वारा चलाया जाएगा.

(फोटो साभार @BJP4UP)

लखनऊ: लखनऊ में उत्तर प्रदेश बीजेपी के प्रदेश पदाधिकारियों और विभिन्न मोर्चे के पदाधिकारियों की बैठक हुई. इस बैठक में प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडे, राष्ट्रीय महासचिव भूपेंद्र यादव, राष्ट्रीय सह-संगठन मंत्री शिव प्रकाश और यूपी बीजेपी के संगठन महामंत्री सुनील बंसल भी मौजूद रहे. इस बैठक में आगामी लोकसभा चुनाव और कुंभ के आयोजन को देखते हुए फरवरी महीने तक की कार्य योजनाओं को लेकर चर्चा हुई. साथ ही बूथ स्तर तक पार्टी को मजबूत करने और समाज के सभी वर्गों तक पहुंचने की कार्य योजनाएं तैयार की गईं.

बैठक में फैसला लिया गया कि 15 सितंबर से 2 अक्टूबर तक 'स्वच्छता ही सेवा' अभियान पार्टी द्वारा चलाया जाएगा. 16 सितंबर को पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के निधन के एक महीने पूरे होने पर यूपी की प्रत्येक विधानसभा में काव्यांजलि का आयोजन किया जाएगा. इसके अलावा 17 सितंबर को पीएम मोदी के जन्मदिन से लेकर 25 सितंबर दीनदयाल उपाध्याय की जयंती तक सेवा सप्ताह का विशेष अभियान चलाया जाएगा. इस दौरान स्लम बस्तियों में जाकर गरीब परिवारों के लिए मेडिकल कैंप आयोजित किए जाएंगे और इसमें सरकारी सहयोग भी लिया जाएगा.

शनिवार को पीएम मोदी शुरू करेंगे 'स्वच्छता ही सेवा' मुहिम, देश की कई नामचीन हस्तियां भी करेंगी योगदान

29 सितंबर को सर्जिकल स्ट्राइक कर भारत ने एक बड़ा कीर्तिमान स्थापित किया था. पार्टी इसे शौर्य दिवस के रूप में मनाएगी और इसमें सामाजिक संस्थाओं की सहभागिता भी सुनिश्चित की जाएगी.

 

 

31 अक्टूबर को सरदार पटेल की जयंती के मौके पर देश-प्रदेश की एकता के लिए 'रन फॉर यूनिटी' का आयोजन किया जाएगा.इसके अलावा विजयादशमी से लेकर दीपावली तक पदयात्राओं का भी आयोजन किया जाएगा. पार्टी को मजबूत करने के लिए हुई बैठक में ये तय किया गया है कि लोकसभा चुनाव से पहले ही विभिन्न मोर्चे और प्रकोष्ठ के सम्मेलन आयोजित किए जाएंगे.

Trending news