इटावा में युवक की निर्मम हत्या, पेड़ से लटका मिला सिर, मकान से मिला धड़
Advertisement

इटावा में युवक की निर्मम हत्या, पेड़ से लटका मिला सिर, मकान से मिला धड़

युवक के हाथ पर अमित कुमार लिखा हुआ है, लेकिन अभी तक युवक की शिनाख्त नहीं हो पाई है. 

पुलिस मामले की जांच कर रही है.

नई दिल्ली/इटावा: इटावा में युवक की निर्मम हत्या से सनसनी फैल गई. मामला थाना फ्रेंड्स कॉलोनी इलाके के आजादनगर अड्डा टीला मोहल्ले का है, जहां युवक का सिर पेड़ से लटका मिला, जबकि युवक का धड़ एक मकान से बरामद किया गया है. जानकारी के मुताबिक, युवक के धड़ से एक हाथ भी गायब मिला, जो कि अलग काटकर फेंक दिया गया था. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे एसएसपी अशोक कुमार त्रिपाठी ने कहा कि युवक के हाथ पर अमित कुमार लिखा हुआ है, लेकिन अभी तक युवक की शिनाख्त नहीं हो पाई है. 

  1. युवक का हाथ काटकर अलग फेंका गया
  2. मृतक युवक की अभी तक शिनाख्त नहीं
  3. निर्मम हत्या से इलाके में सनसनी 

ये भी पढ़ें: सगी चाची का रेप करना चाहता था, चाची ने चाकू से काटा प्राइवेट पार्ट

निर्माणाधीन मकान में हुई हत्या
पुलिस ने बताया कि जिस निर्माणाधीन मकान में युवक की हत्या की गई है, वो एक फौजी का है. मकान लंबे वक्त से बंद पड़ा है. युवक की निर्मम हत्या की सूचना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. पुलिस हत्या और युवक के बारे में पता लगाने की कोशिश कर रही है. 

fallback

हाथ में मिली टूटी हुई निडिल
जानकारी के मुताबिक, पुलिस को मौके से नशे के इंजेक्शन और सीरेंज भी मिली है, हाथ में टूटी हुई निडिल भी मिली है. पुलिस का कहना है कि जिस क्रूरता से हत्या की गई है कोई गहरी रंजिश लगती है. क्षेत्रीय लोगों ने बताया कि ये युवक कुछ दिनों से इधर देखा जा रहा था और नशे का आदी लग रहा था. 

ये भी पढ़ें: इटावा डबल मर्डर: प्रेम प्रसंग की वजह से हुई थी हत्या, चार आरोपी गिरफ्तार

फॉरेसिक टीम ने लिया सुबूत
पुलिस के आला अफसर मौके पर पहुंचें और घटनास्थल का जायजा लिया. फॉरेसिक टीम में वारदात के सक्ष्यों को लिया. पुलिस का कहना है कि वारदात से हत्यारों की मनोदशा का अंदाजा लगाया जा सकता है. फिलहाल पुलिस युवक की पहचान में जुटी हुई है. 

Trending news