योगी के कैबिनेट मंत्री बोले, 'शहरों का नाम बदलने की जगह ऐसे पैसे खर्च होते तो होता कुछ बदलाव'
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand467995

योगी के कैबिनेट मंत्री बोले, 'शहरों का नाम बदलने की जगह ऐसे पैसे खर्च होते तो होता कुछ बदलाव'

उन्होंने ट्वीट कर कहा कि देश में अगर भ्रष्टाचार खत्म करना है तो 500 और 2000 रुपये के बड़े नोट बंद कर देने चाहिए. 

फाइल फोटो

बलिया: भारतीय जनता पार्टी की सहयोगी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के काबिना मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने शहरों के नाम में बदलाव को लेकर योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा है कि नाम बदलने को लेकर खर्च की जा रही धनराशि जन कल्याण से जुड़ी योजनाओं पर खर्च की जाती, तो देश के हालात में बदलाव आता. 

fallback

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में दिव्यांगजन सशक्तिकरण मंत्री राजभर ने ट्वीट के जरिये आज योगी सरकार पर तीखा हमला किया. उन्होंने कहा 'भारत गंगा जमुना तहजीब पर बना है. जितना खर्च नाम बदलने पर हो रहा है, उतना खर्च करके शिक्षा, रोजगार, स्वास्थ्य में सुधार और गरीबों के कल्याण में तेजी लायी जाती तो देश के हालात में बदलाव आता.' 

उन्होंने ट्वीट के अंत में लिखा है कि 'दीपावली में अली बसे, राम बसे रमजान, ऐसा होना चाहिये, अपना हिंदुस्तान.' मंत्री राजभर के योगी सरकार पर हमले को राजनैतिक जानकार बीजेपी के हालिया कदम से जोड़कर देख रहे हैं. बीजेपी ने पिछले दिनों अपने मंत्रियों को लोकसभा सीटों का प्रभारी बनाया है. राज्य मंत्री, स्वतंत्र प्रभार अनिल राजभर को घोसी लोकसभा सीट और सलेमपुर लोकसभा सीट का प्रभारी बनाया है. ओम प्रकाश के बेटे अरविंद राजभर घोसी सीट से दावेदारी कर रहे हैं. ओम प्रकाश के अनिल राजभर से रिश्ते तल्ख समझे जाते हैं. 

वहीं, एक अन्य ट्वीट में उप्र सरकार में कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने मंगलवार को मांग की कि भ्रष्टाचार समाप्त करने के लिये 500 और 2000 रूपये के बड़े नोट बंद कर देने चाहिए. मंत्री राजभर सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के प्रमुख हैं और प्रदेश की बीजेपी सरकार में सहयोगी हैं. 

fallback

उन्होंने ट्वीट कर कहा कि देश में अगर भ्रष्टाचार खत्म करना है तो 500 और 2000 रुपये के बड़े नोट बंद कर देने चाहिए. सरकार सिर्फ 1 रुपये से लेकर 100 रुपये तक के नोट चलाए. तभी भ्रष्टाचार पर लगाम लगेगी.

 

Trending news