शाहजहांपुर: सीता जी को टेस्ट ट्यूब बेबी बताने पर हो गया मुकदमा, महेंद्रनाथ भी आरोपी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand407795

शाहजहांपुर: सीता जी को टेस्ट ट्यूब बेबी बताने पर हो गया मुकदमा, महेंद्रनाथ भी आरोपी

तीनों नेताओं पर धार्मिक भावनाओं के ठेक पहुंचाने का आरोप लगाया गया है.

डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने पिछले दिनों अजीबोगरीब बयान दिया था. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली/शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा के खिलाफ सीता जी को टेस्ट ट्यूब बेबी बताने के मामले में शाहजहांपुर की सीजेएम कोर्ट में केस दाखिल किया गया है. इसके अलाव बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और यूपी बीजेपी के अध्यक्ष महेंद्रनाथ पांडेय को भी आरोपी बनाया गया है. तीनों नेताओं पर धार्मिक भावनाओं के ठेक पहुंचाने का आरोप लगाया गया है. करप्शन फ्री इंडिया नाम के एनजीओ की तरफ से दाखिल किए गए मामले में 14 जून को सुनवाई होगी. 

  1. शाहजहांपुर की CJM कोर्ट में केस दाखिल
  2. अमित शाह, महेंद्रनाथ पांडेय को भी बनाया आरोपी
  3. 14 जून को होगी मामले की अगली सुनवाई

ये भी पढ़ें: डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा का अजीबोगरीब बयान, कहा- 'सीता जी टेस्ट ट्यूब बेबी हो सकती हैं'

क्या था मामला
आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने अजीबोगरीब बयान दिया था. दिनेश शर्मा ने कहा था कि सीता जी टेस्ट ट्यूब बेबी हो सकती हैं. टेक्नोलॉजी का उदाहरण देते हुए उप मुख्यमंत्री ने संजय और धृतराष्ट्र का भी उदाहरण दिया. मथुरा में हिंदी पत्रकारिता दिवस के एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने कहा, 'सीता जी का जन्म घड़े की मदद से हुआ था, जो उस वक्त टेस्ट ट्यूब से बच्चे पैदा करने का एक तरीका था'. 

fallback

14 जून को होगी सुनवाई
करप्शन फ्री इंडिया की तरफ से उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा के खिलाफ मामला दाखिल किया गया है. डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा के साथ बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और यूपी बीजेपी के अध्यक्ष महेंद्रनाथ पांडेय को भी आरोपी बनाया गया है. करप्शन फ्री इंडिया की तरफ तीनों बीजेपी नेताओं पर धार्मिक भावनाओं के ठेक पहुंचाने का आरोप है. अब इस मामले की सुनवाई आगामी 14 जून को होगी. 

Trending news