Gonda News: गोंडा को सीएम योगी आदित्यनाथ ने दी करोड़ों की सौगात, 422 परियोजनाओं का करेंगे शिलान्यास
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2155642

Gonda News: गोंडा को सीएम योगी आदित्यनाथ ने दी करोड़ों की सौगात, 422 परियोजनाओं का करेंगे शिलान्यास

Gonda News: गोंडा के लिए खुशखबरी सीएम योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को 1689.46 करोड़ रुपए की 422 परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया.

 

Gonda news

Gonda News: सीएम योगी आदित्यनाथ गुरुवार को गोंडा पहुंचे. 3 बजकर 25 पर सीएम योगी आदित्यनाथ का हेलीकॉप्टर लाल बहादुर शास्त्री महाविद्यालय  लैंड किया. यहां से सीएम सीधे टॉमसन इंटर कॉलेज के मैदान में आयोजित कार्यक्रम में पहुंचें. सीएम योगी आदित्यनाथ जिले में निर्माणाधीन मेडिकल कॉलेज का 1689.46 करोड़ रुपये की 422 परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया.

गोंडा को मिली करोड़ो की सौगात
गोंडा में मिश्रौलिया रेलवे ओवर ब्रिज का उद्घाटन कर एक बड़ी सौगात दी. कुल 1689.46 करोड़ रुपये की 422 परियोजनाओं का सीएम योगी आदित्यनाथ द्वारा लोकार्पण और शिलान्यास किया. सीएम योगी आदित्यनाथ द्वारा एक विशाल जनसभा को भी संबोधित किया. जनसभा में 50000 लोगों के आने का अनुमान गोंडा जिला प्रशासन द्वारा लगाया गया. गोंडा में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ शाम 4.35 बजे गोंडा से बलरामपुर के लिए रवाना हुए. यहां पर विश्वविद्यालय के भूमि पूजन कार्यक्रम के साथ कई कार्यक्रमों में शामिल हुए.

21 सौ करोड़ से अधिक परियोजनाओं की सौगात 
अम्बेडकरनगर सीएम योगी आदित्यनाथ ने जनपद वासियों को 21 सौ करोड़ से अधिक परियोजनाओं की सौगात दी. इसके बाद जनसभा को सम्बोधित करते हुए सपा को निशाने पर रखा. योगी ने कहा कि सपा दलित विरोधी है, सपा ने ही गेस्ट हाउस कांड कराया था. दलित महापुरुषों के नाम पर बने स्मारकों के नाम बदलने का आवाहन किया था. बाबा साहब अम्बेडकर के नाम पर बने जनपद समाप्त कर दिया था. कन्नौज में बने मेडिकल कालेज का नाम बदल दिया था. 

मेडिकल कालेज सद्दरपुर में नर्सिंग कालेज उदघाटन
बाबा साहब के नाम पर पंचतीर्थ का निर्माण कराया है. ये वही समाजवादी के लोग है जिन्होंने गेस्ट हाउस काण्ड कराया था. पहले की सरकार में शामिल लोग अपने और अपने परिवार के बारे में सोचती थी. जबकि मोदी ने 140 करोड़ भारतीय को अपना परिवार मान लिया है. पहले की सरकारों में माफियाओं को पाला पोसा जाता था जो गरीबो की जमीन कब्जा करते थे. 

परिवार को रोजगार की गारंटी
हमारी सरकार ने उनकी कमर तोड़ दी है. सभी लोगो को योजनाओं का लाभ बिना भेदभाव के मिल रहा है. गुरुवार के दिन योजनाओं का शुभारंभ किया गया है. मेडिकल कालेज सद्दरपुर में नर्सिंग कालेज का भी उदघाटन किया गया है. इसका लाभ जनपद की बेटियों को मिलेगा और नर्सिंग के क्षेत्र में आगे बढ़ेंगी. योगी ने कहा कि अब हर परिवार की फैमली आईडी बनेगा और उसी के माध्यम से अब तक जो वंचित है उन्हें योजनाओं का लाभ मिलेगा. फैमली आईडी के माध्यम से हर परिवार को रोजगार की गारंटी दी जाएगी.

यह भी पढ़ें-  मार्च है ऋषिकेश घूमने का बेस्ट टाइम, रघुनाथ मंदिर समेत इन स्थानों पर जरूर जाना

 

Trending news