Kaushambi News: कौशांबी ने रेप की कोशिश कर रहे युवक का गुप्तांग काटा, लेकर पहुंची पुलिस थाने
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1959638

Kaushambi News: कौशांबी ने रेप की कोशिश कर रहे युवक का गुप्तांग काटा, लेकर पहुंची पुलिस थाने

Kaushambi News: उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में रेप की कोशिश कर रहे एक युवक का गुप्तांग एक महिला ने काट डाला. दुष्कर्म के प्रयास का आरोप लगाते हुए महिला उसका प्राइवेट पार्ट लेकर पुलिस थाने भी पहुंच गई. 

Kaushambi News

अली मुक्तदा/कौशांबी: उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में एक सनसनीखेज मामला सामने आया, जहां रेप का प्रयास कर रहे एक युवक का महिला ने प्राइवेट पार्ट ही काट दिया. आगरा स्टे होम जैसी वारदातों के बीच यह मामला चौंकाने वाला है. 

जानकारी के मुताबिक, कौशांबी जिले के मझनपुर थाना क्षेत्र में ये घटना हुई. इसमें रेप का प्रयास करने वाले युवक का महिला ने चाकू से लिंग काट दिया और पॉलीथिन में लेकर थाने पहुंच गई. महिला का साहस देख पुलिस के लोग हैरान रह गए. उधर युवक के परिजन उसका इलाज एक प्राइवेट अस्पताल में करा रहे हैं.

सनसनीखेज घटना मंझनपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की है, जहां की रहने वाली महिला का पति सऊदी अरब में रह कर ड्राइवर का काम करता था. महिला का आरोप है कि उसके यह काम देखने वाले नौकर निजामुद्दीन की नीयत बदल गई. जब घर पर कोई नही था, तब मौका पाकर दोपहर में निजामुद्दीन ने उसके साथ रेप करने की कोशिश की, लेकिन महिला ने होशियारी दिखाते हुए, उसको दरवाजा बंद करने के बहाने निकली, और किचन से चाकू लाकर उसका लिंग काट दिया.

Watch: इज्जत पर डाला हाथ तो युवक का प्राइवेट पार्ट काटकर थाने लेकर पहुंची महिला, पुलिस भी रह गई हैरान

लिंग कटने के बाद युवक किसी तरह मौके से भाग निकला. उधर महिला युवक का लिंग लेकर थाने पहुच गयी और अपनी आप बीती बताई. उसकी बात सुनकर सभी हैरान थे। महिला ने थाने में लिखित शिकायत दी है. हालांकि मामले की जांच करने की बात कहकर इस बाबत पुलिस के कोई भी अधिकारी कुछ भी अभी नहीं बोल रहे हैं.

हालांकि निजामुद्दीन का इस मामले में कुछ और ही कहना है. उसने बताया कि महिला के यहां वह बचपन से ही काम करता है. महिला ने मंगलवार को उसको बुलाया और उसके मुंह पर रुमाल रख कर बेहोश कर दिया और उसके बाद उसका लिंग काट दिया. होश आने पर उसको लिंग काटे जाने की जानकारी हुई. इसके बाद वह किसी तरह घर पहुंचा और फिर चाचा ने उसको एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया. उसका इलाज चल रहा है, पुलिस दोनों पक्षों से पूछताछ में जुटी है, ताकि सच्चाई का पता लगाया जा सके. महिला के पति से भी संपर्क साधने की कोशिश हो रही है.

Trending news