VIDEO: डीजे वाले बाबू ने नहीं बजाया गाना, तो जनता ने कर दिया ऐसा हाल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand375439

VIDEO: डीजे वाले बाबू ने नहीं बजाया गाना, तो जनता ने कर दिया ऐसा हाल

उत्तर प्रदेश के आगरा में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला है, जहां पर एक शादी में डीजे वाले ने गाना बजाने से इनकार कर दिया तो वहां पर मौजूद कुछ लोगों ने उसकी पिटाई कर दी.

डीजे की पिटाई का यह पूरा वाक्या आगरा का बताया जा रहा है. (फोटो साभारः ANI)

आगराः शादी की शान को बढ़ाने और लोगों को मस्ती करने के लिए डीजे लगाना तो जैसे लाजिम काम हो गया है. डीजे के बिना ना तो किसी पार्टी में रौनक लगती और ना ही शादी में. डीजे का काम होता है गाना बजाना, अगर वो ऐसा नहीं करता है तो जाहिर सी बात है लोगों को गुस्सा आता है. उत्तर प्रदेश के आगरा में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला है, जहां पर एक शादी में डीजे वाले ने गाना बजाने से इनकार कर दिया तो वहां पर मौजूद कुछ लोगों ने उसकी पिटाई कर दी.

  1. शादी समारोह में डीजे ने गाना बजाने से किया मना
  2. रात ज्यादा होने के कारण डीजे बजाने से किया था मना
  3. शादी में आए युवकों ने कर दी डीजे की पिटाई

रात के कारण डीजे बजाने से किया मना
समाचार एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक 20 फरवरी 2018 को आगरा में किसी घर पर शादी समारोह चल रहा था. रात के 10 बजने के बाद डीजे वाले ने म्यूजिक को बंद कर दिया और अपना सामान समेटने लगा. डीजे वाले के गाना बंद करते ही शादी में शिरकत करने आए लोगों ने उसके साथ मारपीट करनी शुरू दी.

देखिए वीडियो

 

 

यह भी पढ़ें: Photos: ‪‪Bigg Boss के Ex कंटस्‍टेंट गौरव चोपड़ा ने की गुपचुप शादी!

बेरहमी से की डीजे वाली की पिटाई
एजेंसी द्वारा जारी किए गए वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि डीजे वाला जैसे ही गाना बजाना बंद करता है. स्टेज के आस-पास खड़े कुछ युवक उसकी पिटाई करना शुरू कर देते हैं. इतना ही नहीं डीजे वाला जब खुद को बचाने के लिए कूदता है तो लड़के उसे भागवे से भी पकड़ लेते हैं. रिपोर्टस के मुताबिक कथित तौर पर इन सभी युवकों ने शराब पी रखी थी और डीजे के गाना बंद करते ही सभी युवकों ने एक साथ आपा खो दिया और उसकी पिटाई कर दी.

Trending news