Photos: ‪‪Bigg Boss के Ex कंटस्‍टेंट गौरव चोपड़ा ने की गुपचुप शादी!
Advertisement
trendingNow1375027

Photos: ‪‪Bigg Boss के Ex कंटस्‍टेंट गौरव चोपड़ा ने की गुपचुप शादी!

शादी की रस्मों के दौरान हितिशा ने रेड कल कलर का लहंगा और गोल्ड ज्वैलरी पहनी हुई थी. वहीं गौरव व्हाइट कलर की शेरवानी के साथ नजर आए.

गौरव चोपड़ा बिग बॉस सीजन 10 में नजर आ चुके हैं. (फोटो साभार - Twitter)

नई दिल्‍ली: टीवी के मशहूर एक्टर और बिग बॉस के सीजन 10 में नजर आ चुके एक्‍टर गौरव चोपड़ा ने सीक्रेट अंदाज में शादी कर ली है. गौरव ने हितिशा से शादी की है और नाम के अलावा हितिशा के बारे में कोई भी जानकारी नहीं है. शादी की सभी रस्मों को बहुत सीक्रेट रखा गया था. इसमें गौरव और हितिशा के परिवार वाले और कुछ खास दोस्त ही मौजूद थे. गौरव टीवी इंडस्ट्री के बड़े स्टार हैं लेकिन उन्होंने अपनी शादी में किसी भी सेलेब्रिटी को इनवाइट नहीं किया. हां, उनकी शादी में 'बिग बॉस 10' के उनके साथ और एक्‍टर करण मेहरा अपनी पत्‍नी निशा रावल के साथ पहुंचे. शादी की रस्मों के दौरान हितिशा ने रेड कल कलर का लहंगा और गोल्ड ज्वैलरी पहनी हुई थी. वहीं गौरव व्हाइट कलर की शेरवानी के साथ नजर आए.

गौरव चोपड़ा सीरियल 'उतरन', 'साडा हक' और 'ऐसा देस है मेरा' जैसे टीवी सीरियल्‍स में नजर आ चुके हैं. गौरव चोपड़ा बिग बॉस में काफी सुलझे हुए नजर अाए और सलमान से भी उन्‍हें उनके इस अंदाज के लिए काफी तारीफें मिली थीं.

 

याद दिला दें कि गौरव चोपड़ा, मौनी रॉय के साथ रिएलिटी शो 'पती पत्‍नी और वो' में भी नजर आ चुके हैं. इसमें यह दोनों एक कपल के तौर पर नजर आए थे. वहीं बिग बॉस के सीजन 10 में गौरव चोपड़ा और बानी जे. की दोस्‍ती पर भी कई सवाल उठे थे. गौरव पूरे शो में बानी के साथ ही नजर आए थे. लेकिन शो में गौरव की बेस्‍ट फ्रेंड बनी बानी भी उनकी शादी में नजर नहीं आईं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news