इटावा: मुठभेड़ में दो बदमाश गिरफ्तार, दो पुलिसकर्मी भी हुए घायल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand396162

इटावा: मुठभेड़ में दो बदमाश गिरफ्तार, दो पुलिसकर्मी भी हुए घायल

 एसएसपी अशोक कुमार त्रिपाठी के निर्देशन में चलाए जा रहे चेकिंग अभियान के दौरान जब पुलिस ने बदमाशों को रोकने की कोशिश की तो बदमाशों ने गोली फायरिंग शुरू कर दी. पुलिस की तरफ से भी फायरिंग की गई. इस घटना में पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है. 

मुठभेड़ मे दो पुलिसकर्मी भी हुए घायल, सभी घायल जिला अस्पताल में भर्ती. (फोटो-ANI)

इटावा: एसएसपी अशोक कुमार त्रिपाठी के निर्देशन में चलाए जा रहे चेकिंग अभियान के दौरान जब पुलिस ने बदमाशों को रोकने की कोशिश की तो बदमाशों ने गोली फायरिंग शुरू कर दी. पुलिस की तरफ से भी फायरिंग की गई. इस घटना में पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए एक बदमाश पर 25000 रुपए का इनाम घोषित है. पुलिस ने इनके पास से भरथना थाना क्षेत्र से लूटी गई बंदूक बरामद की है. हालांकि, इस घटना में एक बदमाश भागने में कामयाब रहा. गोलीबारी की घटना में एक सब इंस्पेक्टर और एक सिपाही घायल भी हुआ है. घायल बदमाशों और पुलिसकर्मियों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

 

 

सैफई में बदमाशों को रोका गया था
जानकारी के मुताबिक सैफई पुलिस को तीन बदमाश एक मोटर साइकिल पर हथियारों के साथ जाते हुए दिखाई दिये तो पुलिस ने उनको रोकने की कोशिश की, लेकिन वो भाग निकले. सैफई पुलिस ने बदमाशों का पीछा किया और पुलिस ने कंट्रोल रूम में इसकी सूचना दी. कंट्रोल रूम ने मामले को गंभीरता से लेते हुए पूरे क्षेत्र में नाकेबंदी लगा दी. बदमाशों ने पुलिस से अपने आप को घिरता देख फायरिंग शुरू कर दी. जवाबी कार्रवाई में पुलिस की तरफ से भी फायरिंग की गई, जिसमें एक बदमाश घायल हो गया.

पुलिस से लूटी गई एक राइफल बरामद
पुलिस के मुताबिक एक बदमाश के पास फैक्ट्री मेड राइफल थी दूसरे बदमाश के पास 315 बोर की डीबीवीएल गन थी. पुलिस की कार्रवाई के दौरान एक बमदाश भागने में कामयाब रहा. पूछताछ के बाद पुलिस को पता चला कि एक बदमाश पर 25000 का इनाम घोषित है. उसके ऊपर कई संगीन आरोप चल रहे हैं. वह तिहाड़ जेल में भी रह चुका है. बदमाशों के पास से बरामद बंदूक भरथना थाने के गार्ड से लूटी गई थी. 

Trending news