उन्‍नाव गैंगरेप केस : BJP MLA कुलदीप सेंगर की पत्नी को आया फोन, '1 करोड़ दो, केस को हम मैनेज करा देंगे'
Advertisement

उन्‍नाव गैंगरेप केस : BJP MLA कुलदीप सेंगर की पत्नी को आया फोन, '1 करोड़ दो, केस को हम मैनेज करा देंगे'

पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपियों को लखनऊ से गिरफ्तार किया. पुलिस के मुताबिक, जल्द अमीर बनने के लालच में दोनों लड़कों ने ये साजिश रची थी.

कुलदीप सेंगर की पत्‍नी संगीता सेंगर ने लखनऊ के गाजीपुर थाने में मामले की शिकायत दर्ज कराई. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली/लखनऊ: उन्नाव गैंगरेप केस में आरोपी बीजेपी विधायक कुलदीप सेंगर के केेस को मैनेज कराने के नाम पर दो युवकों ने उनकी पत्नी से एक करोड़ रुपए मांगे. पुलिस ने झांसा देने वाले दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी के मुताबिक, आरोपी लड़कों ने विधायक की पत्नी संगीता सिंह के पास फोन किया और कहा कि अगर वो एक करोड़ रुपये दे दें, तो सीबीआई से कहकर केस मैनेज करा दिया जाएगा. पुलिस ने बताया कि जल्द अमीर बनने के लालच में दोनों लड़कों ने ये साजिश रची थी.

  1. संगीता सेंगर ने गाजीपुर थाने में दर्ज की थी शिकायत
  2. आरोपियों पर शक के बाद दर्ज कराया मुकदमा
  3. सीबीआई से कहकर केस मैनेज कराने की कही बात

ये भी पढ़ें: उन्नाव गैंगरेप केस : BJP विधायक कुलदीप सिंह सेंगर ने पीड़िता के साथ किया था रेप, CBI ने की पुष्टि

शक होने पर की शिकायत
सेंगर की पत्नी ने पुलिस को बताया कि आरोपी बार-बार फोन कर मामले को सुलझाने के लिए रिश्वत की मांग कर रहे थे. आरोपी के बार-बार फोन करने पर सेंगर की पत्नी को शक हुआ और उन्होंने लखनऊ के गाजीपुर थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई. 

'1 करोड़ नहीं तो 50 लाख ही दे दो'
पुलिस शिकायत में कुलदीप सिंह सेंगर की पत्नी ने कहा कि आरोपियों ने पहले उसने एक करोड़ मांगे. उन्होंने ने इतने रुपए देने में असमर्थता जताई तो आरोपियों ने 50 लाख रुपए ही देने को कहा और रकम को सीबीआई ऑफिस में मंगाई, लेकिन संगीता और बाकी परिजनों ने जब सवाल किए तो आरोपी घबरा और खुद को सीबीआई के अफसर ही बताने लगे. 

ये भी पढ़ें: हम विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को भैया कहकर बुलाते थे : उन्नाव गैंगरेप पीड़िता

लखनऊ से दोनों को किया गिरफ्तार
पुलिस ने बताया कि आरोपी विधायक की पत्नी की शिकायत के बाद उन्होंने सेंगर की पत्नी के मोबाइल पर आने वाले फोन नंम्बर को सर्विलांस पर डाला और कार्रवाई करते हुए आरोपियों को लखनऊ से गिरफ्तार किया. पुलिस के मुताबिक, जल्द अमीर बनने के लालच में दोनों लड़कों ने ये साजिश रची थी.

Trending news