गोंडा में ईद का चांद देखने के बाद बवाल, दो समुदायों के बीच मारपीट का वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2198533

गोंडा में ईद का चांद देखने के बाद बवाल, दो समुदायों के बीच मारपीट का वीडियो वायरल

Gonda News : गोंडा- लखनऊ मार्ग पर पोर्टरगंज के पास दोनों समुदायों में जमकर मारपीट भी हुई हो गई. दोनों समुदायों द्वारा किए गए मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

गोंडा में ईद का चांद देखने के बाद बवाल, दो समुदायों के बीच मारपीट का वीडियो वायरल

Gonda News : ईद का चांद देखने के बाद जश्‍न मनाने के दौरान गोंडा में दो समुदाय आमने-सामने आ गए. यहां नगर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत गोंडा-लखनऊ मार्ग पर स्थित पोर्टरगंज के पास ईद का चांद देखने के बाद गोला दागने को लेकर आपत्ति जताने पर दो समुदायों में कहासुनी हो गई. मारपीट का वीडियो भी वायरल हो गया. 

ऐसे शुरू हुआ विवाद 
दरअसल, नगर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत गोंडा- लखनऊ मार्ग पर पोर्टरगंज के पास मुस्लिम समुदाय के लोगों द्वारा ईद का चांद देखा गया था और ईद मनाने को लेकर के गोला दाग कर जश्न मनाया जा रहा था. रास्ते से जा रहे एक हिंदू समुदाय के युवक ने जब बीच सड़क पर गोला दागने का विरोध किया तो नाराज होकर के मुस्लिम समुदाय के लोगों द्वारा हिंदू समुदाय के युवक के साथ जमकर गाली गलौज करते हुए कहासुनी शुरू कर दी. 

दोनों समुदायों से दर्जनों लोग मारपीट करते दिख रहे 
इसके बाद दोनों समुदायों में जमकर मारपीट भी हुई हो गई. दोनों समुदायों द्वारा किए गए मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में गोंडा लखनऊ मार्ग पर दो दर्जन से अधिक लोग इकट्ठा होकर करके एक दूसरे के साथ मारपीट करते हुए नजर आ रहे हैं. वायरल वीडियो के आधार और घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची नगर कोतवाली पुलिस द्वारा पूरे मामले की जांच की जा रही है. जांच के बाद कार्यवाही की जाएगी. 

यह भी पढ़ें : मौलाना तौकीर रजा की घर में मनेगी ईद, बरेली दंगे के मास्‍टमाइंड की गिरफ्तारी पर 'सुप्रीम' रोक
 

Trending news