Hapur News: हापुड़ के गुरुद्वारे में हत्या, हमलावर भीड़ के बीच मर्डर कर भागे
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2244879

Hapur News: हापुड़ के गुरुद्वारे में हत्या, हमलावर भीड़ के बीच मर्डर कर भागे

Hapur News: उत्तर प्रदेश के हापुड़ में एक सरदार की हत्या का मामला सामने आया है. मृतक के भतीजे की तहरीर के आधार पर हत्या के आरोपी एक अधिवक्ता के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज कर लिया है. पढ़िए पूरी खबर...

UP Crime News

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के हापुड़ में अतरपुरा चौक स्थित गुरूद्वारे में पीट-पीटकर एक सरदार की हत्या का मामला सामने आया है. इसका खुलासा मृतक सरदार की आई पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ है. पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मृतक के भतीजे की तहरीर के आधार पर हत्या के आरोपी एक अधिवक्ता के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज कर लिया है.

अतरपुरा चौपला स्थित गुरूद्वारे का मामला
दरअसल, हापुड़ के अतरपुरा चौपला स्थित गुरूद्वारा कल्किधर सिंह सभा में निर्माण कार्य का काम चल रहा है. यहां शनिवार की देर शाम न्यू शिवपुरी निवासी सरवपाल सिंह कालरा गुरूद्वारे में चल रहे निर्माण कार्य को लेकर नाराज थे. इसी कारण वह काम बंद कराना चाहते थे. इसी दौरान गुरूद्वारे में मौजूद सरदार कंवलजीत सिंह उर्फ मिन्टू से उसका वाद-विवाद होना शुरू हो गया.

लात-घूषों से किया वार
दोनों के बीच हो रहे वाद-विवाद के दौरान कंवलजीत के चाचा जसपाल सिंह उर्फ पाली बीच-बचाव के लिए आए. तभी अधिवक्ता सरवपाल सिंह कालरा ने जसपाल सिंह पर ताबड़तोड़ लात-घूसों से वार करना शुरू कर दिया. मारपीट के दौरान जसपाल सिंह अचेत होकर मौके पर ही गिर गये. जिस पर उन्हें उपचार के लिए आनन-फानन में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. गुरूद्वारे में हुई हत्या से इलाके में हड़कंप मच गया.

सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस
सूचना मिलते ही आनन-फानन में नगर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. घटना के बाद पुलिस मृतक जसपाल की मौत संदिग्ध परिस्थितियों में मानकर चल रही थी. लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट में जसपाल सिंह के सिर और सीने पर लात-घूसों से वार किये जाने की पुष्टि हुई है. जिस पर पुलिस ने मृतक जसपाल सिंह के भतीजे की कंवलजीत सिंह की तहरीर के आधार पर आरोपी अधिवक्ता सरवपाल सिंह कालरा के खिलाफ हत्या की धाराओं में मुकद्दमा दर्ज कर लिया है. घटना के बाद से आरोपी अधिवक्ता मौके से फरार है. पुलिस हत्या के आरोपी की तलाश में जुटी हुई है.

गुरूद्वारे में रिपेयरिंग का चल रहा है काम
सरदार जसप्रीत सिंह ने बताया कि अतरपुरा चौराहा स्थित गुरूद्वारे में रिपेयरिंग का काम चल रहा है. यहां सरवपाल सिंह कालरा रोज आकर गाली-गलौज करता है. देर शाम उसने गुरूद्वारे में आकर छोटे भाई मिंटू कंवलजीत सिंह से झगड़ने लगा. जब बीच-बचाव में भाई जसपाल सिंह आया. तो आरोपी ने उसके सिर में घूंसा मार दिया. घूंसा लगने से वह अचेत हो गया और जब उसे उपचार के लिए अस्पताल लाए. तो चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

और पढ़ें  -  बलिया में बवाल,बुलेट सवार पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष पर हमलावरों ने बरसा दी गोलियां

और पढ़ें  -  दिल्ली मेट्रो कर्मी की लव मैरिज बनी बवाल,टीवी में काम मिलने पर पत्नी ने दिखाया ठेंगा

Trending news