मायावती की 'सम्मानजनक सीटों' वाली शर्त पर अखिलेश यादव का बड़ा बयान
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand447636

मायावती की 'सम्मानजनक सीटों' वाली शर्त पर अखिलेश यादव का बड़ा बयान

अखिलेश यादव ने कहा कि आने वाले दिनों में गठबंधन जरूर होगा. उन्होंने कहा कि जनता भी बीजेपी को हटाना चाहती है.

मायावती ने कहा था कि सम्मानजनक सीटें नहीं मिलने पर अकेले चुनाव लड़ेंगी.

लखनऊ: बसपा प्रमुख मायावती द्वारा प्रेस कॉन्फ्रेंस किए जाने के बाद सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि आने वाले समय में बहुत अच्छा गठबंधन होगा. उन्होंने कहा कि तमाम राजनीतिक पार्टियों के साथ-साथ जनता भी बीजेपी को हटाना चाहती है. दरअसल, रविवार को मायावती ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा था कि सम्मानजनक सीटें मिलने पर ही गठबंधन होगा, वरना उनकी पार्टी अकेले चुनाव लड़ेगी. उन्होंने ने मीडिया से कहा कि अभी ऐसा कुछ नही बोलेंगे जिससे आपको कोई और न्यूज मिले. सही वक्त पर सबकुछ सही होगा.अखिलेश यादव लखनऊ के लोहिया सभागार में विश्वकर्मा जयंती पर आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे थे.

अखिलेश ने इस दौरान केंद्र सरकार की आर्थिक नीतियों पर चुटकी ली. उन्होंने कहा कि वर्तमान में देश कई अहम मुद्दों पर पीछे चल रहा है. पेट्रोल और डीजल की कीमतें आसमान छू रही हैं. डॉलर के मुकाबले रुपया लगातार गिर रहा है.

 

 

अखिलेश यादव ने कहा कि हम चाहते हैं कि बीजेपी आर्थिक नीतियों को लेकर ऐसा चमत्कार करे कि अभी एक डॉलर में जितने रुपये आ रहे हैं, उतना एक रुपये में डॉलर आ जाए.

 

 

इस कार्यक्रम में अखिलेश ने विश्वकर्मा जयंती पर छुट्टी का मुद्दा भी उठाया. उन्होंने कहा कि नेता जी ने विश्वकर्मा जयंती पर छुट्टी की घोषणा की थी, लेकिन मौजूदा सरकार ने छुट्टी रद्द कर दी. उन्होंने वादा किया कि अगर हमारी सरकार आएगी तो फिर से विश्वकर्मा जयंती की छुट्टी दी जाएगी.

Trending news