कैराना उपचुनाव से तय हो जाएगी 2019 की दिशा : अजित सिंह
Advertisement

कैराना उपचुनाव से तय हो जाएगी 2019 की दिशा : अजित सिंह

आरएलडी के अध्यक्ष ने अपनी पार्टी की प्रत्याशी और महागठबंधन समर्थित तबस्सुम हसन के लिए वोट मांगते हुए कहा कि अब बीजेपी को सत्ता से हटाने का समय आ गया है. 

फाइल फोटो

सहारनपुर : कैराना लोकसभा सीट पर 28 मई को वोट डाले जाएंगे. चुनाव प्रचार अपने अंतिम चरण में चल रहा है. राष्ट्रीय लोकदल (आरएलडी) के अध्यक्ष अजित सिंह ने भी यहां चुनाव प्रचार तेज करते हुए कई स्थानों पर प्रचार किया. बीजेपी पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि उसकी सरकार झूठे वायदों पर बनी है और कैराना लोकसभा उपचुनाव के परिणाम से 2019 के चुनाव की दिशा तय हो जाएगी. 

कैराना उपचुनाव में महागठबंधन प्रत्याशी तबस्सुम हसन के समर्थन में गांव टिकरौल में सभा को संबोधित कर रहे सिंह ने कहा कि बीजेपी ने किसानों का उत्पीड़न किया है और झूठे वायदे कर जनता को गुमराह करने का काम किया है. 

बीजेपी को किसान विरोधी पार्टी बताते हुए उन्होंने कहा कि किसानों का बहुत गन्ना खेतों में लगा हुआ है जबकि मिलों ने गन्ना लेने से इंकार कर दिया है. उन्होंने कहा कि युवाओं को रोजगार देने का सपना दिखाया जा रहा है जबकि हकीकत में युवा बेरोजगार ही घूम रहे हैं और बीजेपी के नेता युवाओं को पकौड़े बेचने की सलाह दे रहे हैं. उन्होंने कहा कि इस सरकार में महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं और व्यापारी भी असंतुष्ट है.

कैराना लोकसभा उपचुनाव : रालोद का नारा 'जिन्ना नहीं गन्ना चलेगा'

आरएलडी के अध्यक्ष ने अपनी पार्टी की प्रत्याशी और महागठबंधन समर्थित तबस्सुम हसन के लिए वोट मांगते हुए कहा कि अब बीजेपी को सत्ता से हटाने का समय आ गया है. यदि अब भी उसे नहीं हटाया गया तो फिर कभी नहीं हटा पाएंगे. 

उधर, बीजेपी ने भी अपने प्रत्याशी मृंगाका सिंह के समर्थन में लगातार जनसभाएं की हैं. खुद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ यहां 22 मई को एक बड़ी सभा को संबोधित कर चुके हैं. कैराना उपचुनाव में इस बार समीकरण पूरी तरह बदले हुए है. क्योंकि पहली बार पूरा विपक्ष यानी सपा, बीएसपी, कांग्रेस और आरएलडी  एकसाथ हैं, जो बीजेपी को सीधी टक्कर दे रहे हैं. आम आदमी पार्टी ने भी विपक्ष के उम्मीदवार को समर्थन देने की घोषणा की है.

ये भी देखे

Trending news