कानपुर देहात: कानपुर देहात: बाइक सवार दंपति से हथियार के दम पर लूट,3 दिन में दूसरी बार लूट की वारदात, पुलिस की कार्रवाई का इंतजार
Advertisement

कानपुर देहात: कानपुर देहात: बाइक सवार दंपति से हथियार के दम पर लूट,3 दिन में दूसरी बार लूट की वारदात, पुलिस की कार्रवाई का इंतजार

Kanpur News: बाइक सवार दंपति से असलाह दिखा कर लूट, तीन दिनों में एक ही जगह पर दो लूट की घटनाओं ने पुलिसिया कार्रवाई पर खड़े किए सवाल.

 kanpur crime news

आलोक त्रिपाठी / कानपुर देहात: कानपुर देहात जिले में बार बार लूट की वारदात होने से वहां के लोगों का जीना दूभर हो गया है. शादी समारोह से घर लौट रहे बाइक सवार दंपति के साथ लुटेरों ने असलाह दिखाकर लूट की वारदात को अंजाम दिया. दंपति ने जानकारी दी है कि दोनों पति-पत्नी एक रिश्तेदार की शादी से घर लौट रहे थे तभी मैथा नहर पुल के पास कुछ अज्ञात लोगों ने उनकी मोटरसाइकिल को ओवरटेक करके रोक लिया, इसके बाद असलाह दिखाकर दो अंगूठी, कान के बाली व मंगलसूत्र और पर्स में रखे रुपये ले लिए. इसके बाद दोनों के साथ मारपीट को भी अंजाम दिया और मौके से परार हो गए. हालांकि दंपति ने पूरे मामले की शिकायत पुलिस से कर दी. 

लूट के बाद एक और लूट 
शिवाली कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत मैथा नहर पुल के पास बीते दो दिन पहले भी इसी जगह पर एक कंपनी के गार्ड के साथ देर रात लूट की वारदात को अंजाम दिया गया था. लुटेरों ने गार्ड की मोटरसाइकिल सहित अन्य चीज लूट ली और फिर उसकी पिटाइ करके लहुलुहान कर दिया. लुटेरे गार्ड को अधमरे हालत में छोड़कर फरार हो गए थे. ऐसा लगता है जैसे मैथा नहर मार्ग अपराधियों के लिए एक सेफ जोन बन चुका है. यहां पर अक्सर लूट की वारदातें होती हैं और बीते दिनों यहां पर शव भी बरामद हुआ था. 

छानबीन में जुटी पुलिस 
दरअसल, इस रोड पर शाम ढलते ही चहल-पहल काम होने लगती है.पुलिस की गस्त भी नहीं होती जिसकी वजह से बदमाश लुटेरे अपराध की घटनाओं को यहां पर बेखौफ अंजाम देते हैं. बीते 3 दिन में लगातार एक ही जगह पर दो लूट की घटनाओं के होने से पुलिसिया कार्रवाई पर सवाल खड़े होने लगे हैं. फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

Trending news