Double murder: डबल मर्डर से दहला कानपुर, सुबह नहीं देख पाए पत्नी और पिता
Advertisement

Double murder: डबल मर्डर से दहला कानपुर, सुबह नहीं देख पाए पत्नी और पिता

Double murder: कानपुर से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जिस में रात को सोते समय धारदार हथियार से हमला करके दो लोगों को मौत के घाट उतार दिया गया है. 

Double murder: डबल मर्डर से दहला कानपुर, सुबह नहीं देख पाए पत्नी और पिता

Double murder: प्रॉपर्टी के लालच में हत्या की घटनाओं से देश भरा पड़ा है. एक ऐसी ही खबर कानपुर देहात के कोतवाली भोगनीपुर के कस्बा अमरौधा से आई है. जहां एक परिवार के तीन लोगों पर विवाद के चलते आरोपियों ने सोते समय धारदार हथियार से हमला कर दिया जिसमें दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और एक गंभीर रुप से घायल हो गया. घायल की हालत नाजुक होने के चलते उसे तुरंत कानपुर के हैलट में भर्ती कराया गया जहां पर अभी घायल व्यक्ति का इलाज  चल रहा है पर अभी भी उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है.

क्या था मामला 
दरअसल पूरा मामला प्रेम प्रसंग और प्रॉपर्टी के लालच का बाताया जा रहा है. जब रात को पति पत्नी व पति के पिता सो रहे थे, तब किसी अनजान ने उनपर धारदार हथियार से हमला कर दिया. जब तक कोई समझता तब तक पत्नी व पिता की मौके पर ही मौत हो गई, और पति गंभीर रूप से घायल हो गया. पुलिस ने दोनो शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, और मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस घर की घेराबंदी कर घायल विमल के दोनों बेटों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.  पुलिस अधीक्षक भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुचे, फॉरेंसिक टीम, डॉग स्क्वायड, समेत पुलिस के आला अधिकारी भी जांच में जुट गया है.

यह भी पढ़े- IND vs BAN Playing XI prediction: विश्व कप में आज आमने-सामने होंगे भारत-बांग्लादेश, जानें दोनों टीमों की संभावित Playing 11

Trending news