Bijnor news: विधायक के बेटे के खिलाफ मुकदमा दर्ज, कंस्ट्रक्शन कंपनी में आग लगाकर की दनादन फायरिंग
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2230485

Bijnor news: विधायक के बेटे के खिलाफ मुकदमा दर्ज, कंस्ट्रक्शन कंपनी में आग लगाकर की दनादन फायरिंग

Bijnor news: विधायक अशोक राणा बेटे प्रियंकर राणा पर अवैध रूप से रुपयों की डिमांड करने का आरोप लगा है. प्रियंकर राणा ने सड़क निर्माण कम्पनी की मशीनरी और गाड़ियों को आग के हवाले कर कई राउंड फायरिंग की है.  

 

Bijnor news: विधायक के बेटे के खिलाफ मुकदमा दर्ज, कंस्ट्रक्शन कंपनी में आग लगाकर की दनादन फायरिंग

Bijnor news: बिजनौर मे धामपुर से बीजेपी विधायक अशोक राणा बेटे प्रियंकर राणा पर भंगीर आरोप लगे है. यहां पर एक सड़क निर्माण कंपनी के मैनेजर ने विधायक के बेटे पर गंभीर आरोप लगाए है. दरअसल विधायक के विधायक अशोक राणा बेटे प्रियंकर राणा पर अवैध रूप से रुपयों की डिमांड करने का आरोप लगा है. इतना ही रुपये न देने पर कम्पनी के प्लांट मे विधायक बेटे ने गुर्गो के साथ मिलकर की आगजनी-फायरिंग भी की है. प्रियंकर राणा ने सड़क निर्माण कम्पनी की मशीनरी और गाड़ियों को आग के हवाले कर कई राउंड फायरिंग की है.  

पुलिस ने बीजेपी विधायक अशोक राणा और बेटे प्रियंकर के खिलाफ किया संगीन धारा मे मुकदमा दर्ज किया है. सड़क निर्माण करने वाली कंपनी के प्लांट पर आगजनी और फायरिंग करने के मामले में धामपुर से भाजपा विधायक अशोक राणा और उनके बेटे के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है. पुलिस ने वारदात में शामिल रहने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जिनके पास से दो लाइसेंसी रिवाल्वर दो पंप एक्शन गन 38 कारतूस और स्कॉर्पियो गाड़ी बरामद की है. वारदात में प्लांट के चौकीदार को भी गोली लगी है जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बता दें कि बिजनौर के शिवाला कला थाना इलाके में सड़क निर्माण कम्पनी जीएस इंफ्राटेक प्राइवेट लिमिटेड के मैनेजर रघुवीर पुंडीर की ओर से तहरीर दी गई है. तहरीर में कहा गया कि सड़क निर्माण सामग्री की मिक्सिंग के लिए लगाया गया प्लांट पर सोमवार की रात में करीब 2:00 बजे दो दर्जन के करीब हथियारबंद गुंडों ने आगजनी और ताबड़तोड़ फायरिंग की है. ताबड़तोड़ फायरिंग में चौकीदार महिपाल पुत्र चंद्रपाल निवासी फिना को गोली लगी हैं.घायल को तरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

विधायक अशोक राणा द्वारा लगातार पैसों के डिमांड की जा रही थी.  पहले भी विधायक के लोगों ने 7 सितंबर 2023 को मशीनरी पेपर वेयर रोलर नूरपुर ताजपुर के बीच से हथियार दिखाकर ड्राइवर से छीन लिए गए थे. जिसकी जानकारी थाना नूरपुर में थाना धामपुर में प्रशासन को है. उक्त मशीनरी 6 दिन के बाद क्षतिग्रस्त हालत में पुलिस के फोन करने पर मिली थी. 

आरोप है कि एक सप्ताह पहले 22 अप्रैल को दो बाइक बुलेट और अपाचे जिन पर पीछे विधायक लिखा था. चार हथियारबंद लोग जो अपने आप को विधायक के आदमी बता रहे थे. उन्होंने धमकी दी थी कि काम बंद कर दो और बिजनौर छोड़कर चले जाओ नहीं तो अंजाम बहुत बहुत बुरा होगा. वही इस मामले मे पुलिस ने दो आरोपियों सुनील और नरदेव को गिरफ्तार किया है. 

यह भी पढ़े- Loksabha election 2024: बीजेपी भारी मतों से जीतेगी, अखिलेश के चचा शिवपाल ने मैनपुरी में कार्यकर्ताओं से कर दी अपील

Trending news