Kanpur News: जल्लादों ने दी रूंह कंपाने वाली सजा, प्राइवेट पार्ट्स से बांधकर लटका दी ईंट और फिर...
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2236427

Kanpur News: जल्लादों ने दी रूंह कंपाने वाली सजा, प्राइवेट पार्ट्स से बांधकर लटका दी ईंट और फिर...

Kanpur News: कानपुर में बेरहम दबंगों की हैरान करने वाली करतूत सामने आई है, जिसमें उन्होंने एक छात्र को बुरी तरह यातनाएं दीं और उसके प्राइवेट पार्ट्स को भी बुरी तरह नुकसान पहुंचाया. 

Kanpur News

Kanpur News: कानपुर शहर में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक युवक को कुछ दबंगों ने मिलकर रूह कंपा देने वाली यातनाएं दीं. उसका वीडियो सामने आया तो हड़कंप मच गया. युवकों ने पहले उसके कमरे में घुसकर उसे नंगा किया फिर उसे बुरी तरह लात घूंसों से पीटा. इससे भी जल्लादों का मन नहीं भरा तो उसके बाल जलाने की कोशिश की और उनके प्राइवेट पार्ट्स में ईंट (Private Parts attacked) बांधकर लटका दिया. पुलिस ने वायरल वीडियो और पीड़ित की शिकायत के बाद एक्शन लिया और दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. बाकी चार अभी फरार बताए जाते हैं.

जुल्म की इंतेहा
दरअसल, कानपुर के काकादेव थाना क्षेत्र का वीडियो वायरल हुआ था. इसमें दबंगों ने एक छात्र को तालिबानी तरीके से सजा दी. दबंगों ने बेरहमी की सारी हदें पार कर दीं. वीडियो इतना आपत्तिजनक है कि किसी लेनदेन के मामूली विवाद में उसे बंद कमरे में जमकर पीटा. फिर जुल्म की इंतेहा पार कर दी और उसे नंगा करके उसके प्राइवेट पार्ट में ईट बांध कर लटका दी. ऐसा वहशीपन तालिबान के जुल्मों की याद दिलाता है. सूत्रों से जानकारी के मुताबिक, काकादेव थाना पुलिस इलाके के कुछ दबंग युवकों ने इस घटना को अंजाम दिया. वीडियो वायरल हुआ तो आरोपी फरार हो गए.

देखें ये वीडियो- Kanpur video: प्राइवेट पार्ट में ईंट बांधकर दी यातनाएं, रूह कंपा देगा कानपुर का ये वायरल वीडियो

 

ऑनलाइन गेम का मामला
पुलिस का कहना है कि सारा विवाद ऑनलाइन गेम का है. इसमें पीड़ित छात्र करीब 20 हजार रुपये हार गया था, लेकिन दबंग उससे ब्याज समेत 50 हजार रुपये की मांग कर रहे थे. वो बार-बार पैसे न होने और छोड़ देने की गुहार लगाता रहा, लेकिन आरोपियों ने उसकी एक न सुनी. उसे बुरी तरह यातनाएं दीं. ऑनलाइन एविएटर गेम के जरिये सट्टा खिलाया जाता है.पीड़ित छात्र इटावा का रहने वाला है और 12वीं पास करने के बाद काकादेव में प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहा था. आरोपियों में भी दो युवक इटावा के रहने वाले बताए जाते हैं.

30 अप्रैल का वायरल वीडियो
पुलिस का कहना है कि ये घटना 30 अप्रैल की है, जिसका वीडियो वायरल होने के बाद कार्रवाई की गई. पीड़ित छात्र की ओर से मिली तहरीर के बाद शिकायत दर्ज कर कार्रवाई की गई है. बाकी आरोपियों की तलाश के लिए भी पुलिस लगातार धरपकड़ कर रही है. 

और पढ़ें
हमीरपुर का बेरहम पति, दरिदें ने गर्म पेचकश से पत्‍नी के चेहरे पर लिख दिया अपना नाम

सिरफिरे आशिक की गोली शिक्षिका के बदन में अटकी रही, 33 घंटे बाद इलाज के दौरान तोड़ दम

 

 

Trending news