Bijnor News: सिरफिरे आशिक की गोली शिक्षिका के बदन में अटकी रही... 33 घंटे बाद इलाज के दौरान तोड़ा दम
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2235117

Bijnor News: सिरफिरे आशिक की गोली शिक्षिका के बदन में अटकी रही... 33 घंटे बाद इलाज के दौरान तोड़ा दम

UP News: शिक्षिका ने 32 घंटे 51 मिनट तक जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ी पर फिर हार गई. शिक्षिका की मेरठ के अस्पताल में इलाज किया जा रहा था पर एकतरफा प्यार में उस पर किए गए हमले ने उसकी जान लेली.

Bijnor news

Bijnor Crime News, बिजनौर: बिजनौर में शिक्षिका के बदन में अटकी गोली को निकलने की गुहार और दर्द से निकल रही तड़प का अंत उसकी मौत के साथ ही हुआ. शिक्षिका का बस इतना ही कसूर था कि उसने एकतरफा प्यार को स्वीकार नहीं किया. 32 घंटे 51 मिनट तक शिक्षिका जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ती रही लेकिन अंत में डॉक्टर उसे बचा नहीं पाए. दरअसल, ऑपरेशन के बाद भी गोली निकल नहीं पाई. 

खून बहना तो बंद हुआ पर गोली नहीं निकली
शुक्रवार के दिन शहर के मोहल्ला निवासी 25 वर्षीय युवती रोज की तरह ही कंप्यूटर सेंटर में छात्रों को पढ़ाने पहुंची थी. उसी दौरान कुछ ही देर में फिर से अभ्यास के नाम पर छात्र प्रशांत पुत्र लवकुश निवासी शादीपुर ने कक्षा में घुस आया. प्रशांत तमंचे के साथ आया था और सीधे शिक्षिका को गोली मारकर फरार भी हो गया. शिक्षिका को अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां से मेरठ के लिए रेफर किया गया. उसी दिन ऑपरेशन किया जाने लगा लेकिन खून अधिक मात्रा में बह चुका था जिसके कारण उसे खून भी चढ़ाया गया. हालांकि खून बहना तो बंद हुआ पर गोली नहीं निकाली जा सकी. इस तरह करीब 32 घंटे 51 मिनट तक युवती जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ते लड़ते अपनी जान हार गई.

एकतरफा प्यार का मामला 
दूसरी ओर पुलिस कार्रवाई की पूछताछ में आरोपी की ने जानकारी दी है कि उसने वारदात में प्रयुक्त तमंचा युवक रचित से चार साल पहले खरीदा था. पुलिस आरोपी प्रशांत के पिता लवकुश को भी मामले के तहत हिरासत में लिया गया है और पूछताछ की जा रही है. छात्र प्रशांत कंप्यूटर सेंटर में कोर्स के लिए गया था जोकि साल 2022 में ही पूरा हो चुका था. इसी बीच शिक्षिका से उसे एकतरफा प्यार हो गया और कई बार उसने शिक्षिका को प्रपोज भी किया. लेकिन शिक्षिका प्रपोजल अस्वीकार करती रही. 

कंप्यूटर सेंटर की कक्षाओं में उपस्थिति
कंप्यूटर सेंटर की कक्षा में घुसकर छात्रा मे जैसे ही युवती पर गोली चलाई बाकी मौजूद छात्रों में खौफ पैदा हो गया. खौफ के कारण ही शनिवार को सेंटर की क्लास में छात्र कम संख्या में थे. दूसरी, ओर शिक्षक शिक्षिकाओं के बीच भी इस घटना को लेकर काफी चर्चाएं रहीं. शनिवार को शहर कोतवाली पुलिस ने जानलेवा हमले की धाराओं आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है. 

दरअसल, रिपोर्ट दर्ज होने तक शिक्षिका अस्पताल में भर्ती कराई गई थी और जिंदा भी थी लेकिन बाद में उसकी मौत की खबर आ गई. अब पुलिस जानलेवा हमले के केस में हत्या की धाराओं के तहत रिपोर्ट दर् कर रही है. संजीव वाजपेयी, एएसपी सिटी के मुताबिक शिक्षिका को गोली मारने के आरोपी को फिलहाल गिरफ्तार किया गया था और जेल भी भेजा गया है. वैसे, बेहतर इलाज के बाद भी शिक्षिका को नहीं बचाया जा सका है.

Trending news