Mainpuri News: महाराणा प्रताप की मूर्ति पर चढ़े सपा समर्थक, भाजपा समर्थकों के विरोध करने पर झड़प
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2235262

Mainpuri News: महाराणा प्रताप की मूर्ति पर चढ़े सपा समर्थक, भाजपा समर्थकों के विरोध करने पर झड़प

Mainpuri News: मैनपुरी के करहल चौराहे पर उस वक्त बवाल हो गया, जब सपा समर्थक महाराणा प्रताप की मूर्ति पर चढ़ गए. बीजेपी समर्थकों ने इसका विरोध किया.

Mainpuri News

Mainpuri News: मैनपुरी के करहल चौराहे पर उस वक्त बवाल हो गया, जब सपा समर्थक महाराणा प्रताप की मूर्ति पर चढ़ गए. बीजेपी समर्थकों ने इसका विरोध किया. जिसके बाद सपा समर्थक और बीजेपी समर्थक आपस में भिड़ गए. जिसका वीडियो सामने आया है. सपा समर्थकों का कहना है कि वो मूर्ति पर सपा का झंडा लगाना चाहते थे. वहीं बीजेपी समर्थकों ने महाराणा प्रताप का अपमान करार दिया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.  

बताते चलें कि ये घटना अखिलेश यादव के रोड शो के बाद हुई है. रोड शो के बाद महाराणा प्रताप की मूर्तियों पर चढ़े सपाई साथ ही अखिलेश की मौजूदगी में सपा समर्थक और नेताओं ने अभद्र नारे भी लगाए है. स्वदेश और स्वधर्म के लिए लड़ने वाले राष्ट्र नायक के अपमान पर इन लोगों के खिलाफ एफआईदर्ज की गई है. 

स्थानीय लोगों नें आक्रोश जताया कि माफिया के लिए फातिहा पढ़ने वाले लोग महाराणा प्रताप जैसे राष्ट्र नायक का अपमान कर रहे हैं. अभी एक दिन पहले ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रोड शो की समाप्ति पर इसी महाराणा प्रताप की मूर्ति पर पुष्पांजलि अर्पित की थी.

राष्ट्रनायकों का अपमान मंजूर नहीं है
मैनपुरी में महाराणा प्रताप की मूर्ति के अपमान पर भाजपा प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी प्रतिक्रिया सामने आई है. उन्होंने कहा है कि राष्ट्रनायकों का अपमान मंजूर नहीं है. महाराणा प्रताप के अपमान का खामियाजा समाजवादी पार्टी भुगतेगी. उन्होंने कहा मैनपुरी-कन्नौज में हार नजदीक देखकर समाजवादी पार्टी बौखलाई हुई है. जनता बटन दबाकर समाजवादी पार्टी को सजा देने के लिए तैयार है.

 यह भी पढ़े- UP Lok Sabha Election 2024: आज थम जाएगा तीसरे चरण के लिए चुनाव प्रचार, यूपी के 100 सीटों पर समीकरण है बेजोड़

 

Trending news