VIDEO: दिल्ली के बाद बुलंदशहर में कांवड़ियों ने मचाया उत्पात, पुलिस की गाड़ी पर बरसाए डंडे
Advertisement

VIDEO: दिल्ली के बाद बुलंदशहर में कांवड़ियों ने मचाया उत्पात, पुलिस की गाड़ी पर बरसाए डंडे

हमले में कई लोगों के घायल होने की खबर है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. 

कांवड़ियों की भीड़ किसी छोटी सी बात पर भड़क गई थी. (फोटो- एएनआई)

नई दिल्ली/बुलंदशहर: दिल्ली के बाद उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में कांवड़ियों ने जमकर उत्पात मचाया है. यहां एक पुलिस की गाड़ी में कांवड़ियों ने तोड़फोड़ की साथ ही संपत्तियों को नुकसान पहुंचाया. जानकारी के मुताबिक, कांवड़ियों की भीड़ किसी छोटी सी बात पर भड़क गई और एक शख्स की पिटाई कर दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने जब एक कांवड़िये को पकड़ने की कोशिश तो कांवड़ियों ने पुलिस वैन में भी जमकर तोड़फोड़ की. हमले में कई लोगों के घायल होने की खबर है. इस घटना का वीडियो भी सामने आया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. 

 

मामला मंगलवार (7 अगस्त) का बताया जा रहा है. इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे कांवडियों की भीड़ पुलिस की जीप को चकनाचूर कर रही है. लाठी और डंडे से जीप के परखच्चे उड़ा रहे हैं. पुलिस भीड़ को शांत करने और कंट्रोल करने की कोशिश करती नजर आ रही है, लेकिन कांवड़िए नहीं मानें और उन्होंने पुलिस जीप में जमकर तोड़फोड़ की.  

ये भी पढ़ें: दिल्ली में कावड़ियों की गुंडागर्दी, बीच सड़क तोड़फोड़ के बाद पलट दी कार

आपको बता दें कि दिल्ली के मोती नगर इलाके में कांवड़ियों की गुंड़ागर्दी देखने को मिली थी. मंगलवार (7 अगस्त) शाम 5 बजे कावड़ियों ने इलाके में एक कार में जमकर तोड़फोड़ की. पुलिस के मुताबिक, मोती नगर इलाके में एक कावड़िए को हल्की सी गाड़ी टच हो गई जिसके बाद आसपास मौजूद कावड़ियों ने गाड़ी में जमकर तोड़फोड़ की. इतना ही नहीं कांवड़ियों की भीड़ ने एक के बाद एक कार पर लाठियां बरसानी शुरू कर दीं.
जिस वक्त कावड़िए गाड़ी पर अटैक कर रहे थे, उस वक्त गाड़ी में एक लड़का और लड़की मौजूद थे. कावड़ियों के अटैक के बाद किसी तरह मुश्किल से दोनों लोग बाहर आ सके. जब कार में तोड़फोड़ के बाद भी कावड़ियों का गुस्सा शांत नहीं हुआ तो, उन्होंने कार को पलट दिया था. 

Trending news