VIDEO : दिल्ली में कावड़ियों की गुंडागर्दी, बीच सड़क तोड़फोड़ के बाद पलट दी कार
Advertisement

VIDEO : दिल्ली में कावड़ियों की गुंडागर्दी, बीच सड़क तोड़फोड़ के बाद पलट दी कार

पुलिस के मुताबिक, मोती नगर इलाके में एक कावड़िए को हल्की सी गाड़ी टच हो गई. तो आसपास मौजूद कावड़ियों ने गाड़ी में जमकर तोड़फोड़ की. 

मोती नगर इलाके में कार में तोड़फोड़ करते कावड़िए.

नई दिल्ली : दिल्ली के मोती नगर इलाके में आस्था के नाम पर कांवड़ियों की गुंड़ागर्दी देखने को मिली है. मंगलवार (7 जुलाई) शाम 5 करीब 5 बजे कावड़ियों ने इलाके में एक कार में जमकर तोड़फोड़ की. 

पुलिस के मुताबिक, मोती नगर इलाके में एक कावड़िए को हल्की सी गाड़ी टच हो गई. तो आसपास मौजूद कावड़ियों ने गाड़ी में जमकर तोड़फोड़ की. इतना ही नहीं कांवड़ियों की भीड़ ने एक के बाद एक कार पर लाठियां बरसानी शुरू कर दीं. बताया जा रहा है कि जिस वक्त कावड़िए गाड़ी पर अटैक कर रहे थे, उस वक्त गाड़ी में एक लड़का और लड़की मौजूद थे. कावड़ियों के अटैक के बाद किसी तरह मुश्किल से दोनों लोग बाहर आ सके. जब कार में तोड़फोड़ के बाद भी कावड़ियों का गुस्सा शांत नहीं हुआ तो, उन्होंने इसको पलट दिया. 

लोग बनाते रहे वीडियो
जिस वक्त कावड़िए बीच सड़क पर गाड़ी पर हमला कर रहे थे, उस वक्त न तो वहां पर ट्रैफिक रुका और न ही किसी ने कार में मौजूद लोगों की मदद की. इतना ही नहीं मौके पर पहुंची पुलिस कावाड़ियों को शांत कराने की बजाय तमाशा देखती रही. हालांकि इस दौरान कुछ लोग वीडियो बनाने में मशगूल दिखे. आप भी देखिए बीच सड़क पर कावड़ियों की गुंड़ागर्दी. 

क्या है पूरा मामला...
बताया जाता है कि मंगलवार शाम मोती नगर मेट्रो स्टेशन के करीब तांगा स्टैंड पर सेंट्रो कार से एक भक्त को चोट लग गई थी जिसके बाद कांवड़ियों ने कार पर तोड़फोड़ की. हालांकि पुलिस अधिकारियों का कहना है कि घटना की जानकारी मिलते ही जब वहां पर पहुंचे तो सभी कावड़िए भाग निकले. एक अधिकारी ने बताया कि इस मामले में पीड़ित पक्ष की ओर से कोई भी रिपोर्ट दर्ज नहीं करवाई गई है. 

Trending news