सपा से बगावत के बाद पल्‍लवी पटेल ने दिए लोकसभा चुनाव लड़ने के संकेत, शक्ति प्रदर्शन कर पेश की मजबूत दावेदारी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2150285

सपा से बगावत के बाद पल्‍लवी पटेल ने दिए लोकसभा चुनाव लड़ने के संकेत, शक्ति प्रदर्शन कर पेश की मजबूत दावेदारी

Pallavi Patel : पल्‍लवी पटेल ने रविवार को फूलपुर लोकसभा क्षेत्र के सोरांव में कार्यकर्ता सम्‍मेलन कार्यक्रम का आयोजन किया. इस दौरान पल्लवी पटेल ने कार्यकर्ताओं को चुनाव में अभी से जुटने का आह्वाहन किया है.

Pallavi Patel

मोहम्‍मद गुफरान/प्रयागराज : लोकसभा चुनाव की तारीखों का भले ही अभी औपचारिक तौर पर ऐलान नहीं हुआ है, लेकिन सभी दल अपने-अपने तरीके से वोटरों को लुभाने में जुटे हुए हैं. प्रयागराज में रविवार को अपना दल कमेरावादी की नेता व सिराथू से विधायक पल्लवी पटेल ने कार्यकर्ता सम्मेलन के जरिए हुंकार भरी. इशारों-इशारों में में पल्‍लवी पटेल ने फूलपुर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने के भी संकेत दे दिए. 

लोकसभा चुनाव लड़ेंगी पल्‍लवी पटेल 
दरअसल, पल्‍लवी पटेल ने रविवार को फूलपुर लोकसभा क्षेत्र के सोरांव में कार्यकर्ता सम्‍मेलन कार्यक्रम का आयोजन किया. इस दौरान पल्लवी पटेल ने कार्यकर्ताओं को चुनाव में अभी से जुटने का आह्वाहन किया है. इशारों-इशारों में पल्लवी पटेल ने फूलपुर लोकसभा क्षेत्र से चुनावी मैदान में उतरने के भी संकेत दे दिए. हालांकि, उन्होंने कहा वह चुनाव कहां से लड़ेंगी इसका निर्णय शीर्ष नेतृत्व करेगा. 

शक्ति प्रदर्शन कर पेश की मजबूत दावेदारी 
पल्लवी पटेल ने कार्यकर्ता सम्मेलन के जरिए फूलपुर लोकसभा क्षेत्र में शक्ति प्रदर्शन करके अपनी मजबूत दावेदारी पेश की है. फूलपुर लोकसभा क्षेत्र में पल्लवी पटेल में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में पदाधिकारियों ने उन्हें तलवार भेंट किया है. इस दौरान पल्लवी पटेल ने मंच से सियासी विरोधियों पर जमकर निशाना भी साधा. उन्होंने कहा कि पीडीए का नारा साकार करने के लिए वह जमीन पर लड़ने के लिए उतरेंगी. उन्होंने पीडीए का असली मायने भी समझाया. 

यह भी पढ़ें : BJP UP Candidate 2nd List: कल बीजेपी CEC की अहम बैठक, यूपी की इन सीटों पर हो सकता है उम्मीदवारों का ऐलान
 

 

Trending news