अग्निवीर भर्ती को लेकर जयंत चौधरी का बड़ा ऐलान, लोकसभा चुनाव से पहले युवाओं को साधने में जुटी रालोद
Advertisement

अग्निवीर भर्ती को लेकर जयंत चौधरी का बड़ा ऐलान, लोकसभा चुनाव से पहले युवाओं को साधने में जुटी रालोद

Meerut News : रालोद प्रमुख जयंत चौधरी मेरठ में आयोजित युवा संसद कार्यक्रम में हिस्‍सा लेने पहुंचे थे.  इस दौरान जयंत चौधरी ने कहा कि हम सत्ता में आए तो अग्निवीर भर्ती को समाप्त कर देंगे. उन्‍होंने कहा कि हमारा संकल्‍प शुरुआत से है रोजगार नहीं तो शादी नहीं. 

Jayant Chaudhary

Meerut News : यूपी में लोकसभा चुनाव से पहले सियासी पारा बढ़ गया है. मेरठ पहुंचे आरएलटी प्रमुख जयंत चौधरी ने अग्निवीर योजना को लेकर बड़ा ऐलान किया है. जयंत चौधरी ने कहा कि अगर हम सत्‍ता में आए तो अग्निवीर के तहत होने वाली भर्ती को समाप्‍त कर देंगे. रालोद प्रमुख ने कहा कि रोजगार नहीं तो शादी नहीं. 

अग्निवीर भर्ती को समाप्‍त करेंगे 
बता दें कि रालोद प्रमुख जयंत चौधरी मेरठ में आयोजित युवा संसद कार्यक्रम में हिस्‍सा लेने पहुंचे थे.  इस दौरान जयंत चौधरी ने कहा कि हम सत्ता में आए तो अग्निवीर भर्ती को समाप्त कर देंगे. उन्‍होंने कहा कि हमारा संकल्‍प शुरुआत से है रोजगार नहीं तो शादी नहीं. जयंत चौधरी ने कहा कि अभी देश का युवा दरी बिछाकर आगे बैठने तक ही सीमित है. युवाओं को राजनीति में आगे बढ़ना चाहिए. 

संसद पहुंचने की आयु सीमा कम करेंगे 
इतना ही नहीं रालोद प्रमुख जयंत चौधरी ने कहा कि हम सत्ता में आए तो सबसे पहले संसद पहुंचने वाले युवाओं की आयु घटाकर 21 साल कर देंगे. जयंत ने कहा सपा से हमारे बहुत अच्छे रिश्ते हैं और हम सपा से गठबंधन लंबे समय तक चलने के लिए बनाया था. बीएसपी का खुद का रुख स्‍पष्‍ट नहीं है. गठबंधन उनको नहीं ले रहा. 

अयोध्‍या को लेकर भाजपा पर साधा निशाना 
वहीं, अयोध्‍या में बन रहे राम मंदिर को लेकर जयंत चौधरी ने कहा कि हमने पहली बार देखा है कि मंदिर जाने के लिए न्योता दिया जा रहा है. मंदिर और धार्मिक जगहों पर भावनाओं पर जाया जाता है, इसके लिए निमंत्रण की जरूरत नहीं पड़ती. देश में नास्तिक विचार धारा के भी बहुत लोग हैं. बता दें कि इससे पहले जयंत चौधरी ने यूपी पुलिस भर्ती में युवाओं को आयु सीमा छूट की मांग को लेकर सीएम योगी को पत्र भी लिखा था. इसमें जयंत चौधरी ने युवाओं को तीन साल की छूट देने की मांग की थी. 

Trending news