Brijbhushan Sharan Singh: अब तीन दिन बचे, बृजभूषण शरण सिंह पर बीजेपी की खामोशी के पीछे क्या है राज?
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2229268

Brijbhushan Sharan Singh: अब तीन दिन बचे, बृजभूषण शरण सिंह पर बीजेपी की खामोशी के पीछे क्या है राज?

कैसरगंज लोकसभा सीट पर नामांकन के महज तीन दिन रह गए हैं, लेकिन अभी तक बीजेपी या सपा ने प्रत्याशी का ऐलान नहीं किया है. इस सीट को लेकर बृजभूषण शरण सिंह की प्रतिष्ठा दांव पर है. 16 मार्च को लोकसभा चुनाव के ऐलान के बाद से करीब डेढ़ महीने का वक्त बीत चुका है.

Brijbhushan Sharan Singh

Brijbhushan Sharan Singh News: कैसरगंज लोकसभा सीट पर नामांकन के महज तीन दिन रह गए हैं, लेकिन अभी तक बीजेपी या सपा ने प्रत्याशी का ऐलान नहीं किया है. इस सीट को लेकर बृजभूषण शरण सिंह की प्रतिष्ठा दांव पर है. 16 मार्च को लोकसभा चुनाव के ऐलान के बाद से करीब डेढ़ महीने का वक्त बीत चुका है. बीजेपी आलाकमान अब तक लोकसभा प्रत्याशियों की एक दर्जन से ज्यादा लिस्ट जारी कर चुका है, लेकिन बृजभूषण शरण पर पूरी तरह खामोशी है.

पहले कहा जा रहा था कि बीजेपी उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव के पहले दो चरणों की सीटों पर मतदान होने का इंतजार कर रही है. ये 16 सीटें जाट बाहुल्य मानी जाती हैं और यह संभावना जताई जा रही थी कि पहलवानों के यौन शोषण मामले को देखते हुए पार्टी जाटों की नाराजगी मोल नहीं लेना चाहती. हालांकि दूसरे चरण का चुनाव हुए भी पांच दिन बीत चुके हैं, लेकिन अभी तक भी सार्वजनिक तौर पर उम्मीदवार की घोषणा नहीं हुई है. 

इस बीच बृजभूषण शरण सिंह के मन में क्या चल रहा है, ये भी अभी तक राज बना हुआ है. कैसरगंज से भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह का एक भावुक गाने का वीडियो भी वायरल हो रहा है. यह वीडियो मार्च के पहले का बताया जा रहा है. जब महिला आरक्षण कानून पास किया गया था.इसमें वो  'कौने नरेसवा कय देसवा उजड़ी गइले,केकरे दुवारिया न ठव ये बाबू तनी रुक जाइता हमरे गांव ये बाबू'गाना गाते हुए दिख रहे हैं. बेलसर के समारोह में भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने यह गाना गाया था. वायरल वीडियो में बीजेपी सांसद इमोशनल गाना गुनगुनाते दिख रहे हैं.

और भी पढ़ें---
डिंपल नहीं सपा के ये प्रत्याशी हैं सबसे अमीर, 100 करोड़ से ज्यादा संपत्ति के मालिक

ग्लाइडर, BMW समेत 6 महंगी कारें..करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं गोंडा BJP प्रत्याशी

Trending news