Gazipur News: सभी नेता दोमुंहे साप की तरह, मैं भी शामिल हूं: ओपी राजभर
Advertisement

Gazipur News: सभी नेता दोमुंहे साप की तरह, मैं भी शामिल हूं: ओपी राजभर

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और गाजीपुर की जहुराबाद विधानसभा सीट से विधायक ओमप्रकाश राजभर आजकल उत्तर प्रदेश सरकार की कैबिनेट में शामिल होने की प्रयासों को लेकर चर्चा में है और इस बारे में उनके लगातार बयान मीडिया में भी आ रहे हैं.

Gazipur News: सभी नेता दोमुंहे साप की तरह, मैं भी शामिल हूं: ओपी राजभर

अलोक त्रिपाठी/गाजीपुर: सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और गाजीपुर की जहुराबाद विधानसभा सीट से विधायक ओमप्रकाश राजभर आजकल उत्तर प्रदेश सरकार की कैबिनेट में शामिल होने की प्रयासों को लेकर चर्चा में है और इस बारे में उनके लगातार बयान मीडिया में भी आ रहे हैं. ऐसे में आज ओमप्रकाश राजभर से उनकी विधानसभा जहुराबाद की कासिमाबाद तहसील में पत्रकारों से बात की. राजभर से उत्तर प्रदेश की योगी कैबिनेट में शामिल होने के सवाल पर बड़े ही बेबाकी से बात की और कहा देखिए अभी मंत्रिमंडल का विस्तार नहीं हुआ है और जब भी मंत्रिमंडल का विस्तार होगा उसमें ओमप्रकाश राजभर शामिल जरूर होगा. उन्होंने उन सभी बातों का खंडन किया कि जिसमें यह समाचार चल रहा है कि वह एनडीए छोड़कर दूसरे गठबंधन में शामिल हो सकते हैं. उन्होंने कहा कि उनके इंडिया गठबंधन के नेताओं से भी संबंध जरूर है, लेकिन इसका यह मतलब नहीं है कि वह एनडीए को छोड़कर किसी और गठबंधन में शामिल हो रहे हैं. उन्होंने बड़े ही साफ शब्दों में दावा  किया कि हम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में चुनाव लड़ने जा रहे हैं और 2024 में नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाएंगे.

अखिलेश यादव पर दिया बयान..
ओमप्रकाश राजभर ने बातचीत में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के ऊपर एक बड़ा बयान देते हुए कहा है कि हम तो मोदी को प्रधानमंत्री बनाने जा रहे हैं. भाजपा के साथ एनडीए गठबंधन को जीता रहे हैं. राजभर ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को बी आड़े हाथ लेते हुए कहा कि वो भी थोड़ा हटकर काम कर रहे हैं. वो भी भाजपा को जीता रहे हैं. राजभर ने कहा कि वो इस बात का प्रूफ भी देंगे. उन्होंने कहा कि आप देखिएगा 2024 के चुनाव में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एनडीए गठबंधन फिर से देश में सरकार बनाने जा रहा है और नरेंद्र मोदी भारी बहुमत से तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं उन्होंने कहा की 330 सीट से ज्यादा सीट हम इस बार जीत रहे हैं.

एक सवाल के जवाब में ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि वह उत्तर प्रदेश की तीन सीट जो भी गठबंधन हमें देगा हम उस पर लड़ेंगे. वहीं उन्होंने बातों-बातों में कहा कि गाज़ीपुर सीट भी मिलेगी तो हम इस पर जीत कर दिखाएंगे. वहीं उन्होंने कहा कि हम बिहार की दो सीट भी गठबंधन से मांग रहे हैं. जो पूर्वी चंपारण की "नवादा" एक सीट और दूसरी सीट "बगहा" हमने मांगी है. उन्होंने कहा कि चुनाव के लिहाज से बक्सर लोकसभा सीट भी हमारे लिए अच्छी सीट है. वहीं राजभर ने दावा किया है कि बिहार में अति पिछड़ों को लामबंद करके हम चुनाव लड़ेंगे. फिलहाल ओमप्रकाश राजभर ने उनके बारे में मीडिया में चल रही सारी अफवाहों को विराम लगाते हुए कहा कि मैंने यह जरूर कहा था कि राजनीति में अपार संभावनाएं होती हैं और नेता दो मुहा सांप होता है, जिसमें मैं भी आता हूं. हमारे संबंध सबसे हैं, लेकिन हमारा राजनीतिक गठबंधन एनडीए से है और हम मोदी जी के नेतृत्व में 2024 का चुनाव मजबूती से उन्ही के साथ लड़ेंगे. 

Etawah Train Fire: यात्रियों ने बताया कैसे लगी ट्रेन में आग, ये वीडियो देख दहल जाएगा दिल

Trending news