Mafia Atiq Ahmed: माफिया अतीक अहमद के दोनों बेटे बालगृह से रिहा, भतीजों को लेने गई बुआ
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1907603

Mafia Atiq Ahmed: माफिया अतीक अहमद के दोनों बेटे बालगृह से रिहा, भतीजों को लेने गई बुआ

Prayagraj News: माफिया अतीक अहमद के दोनों बेटों को आज यानी 9 अक्टूबर 2023 को रिहा किया गया. बाल कल्याण समिति ने लिया फैसला. दोनों भतीजों को किया जाएगा बुआ के हवाले. 

 

(File Photo)

प्रयागराज: माफिया अतीक अहमक के दो बेटों को आज सोमवार 09 अक्टूबर 2023 को रिहा किया गया. सुप्रीम कोर्ट के आदेश का पालन करते हुए बाल कल्याण समिति ने एहजम और आबान को रिहा करने के आदेश दिए हैं. इन दोनों( एहजम और आबान) को उनकी बुआ शाहीन परवीन के सुपुर्द कर दिया गया. दोनों के रिहाई की प्रक्रिया में काफी समय लगा. यह प्रक्रिया सुबह से ही चल रही थी. बाल कल्याण समिति ने यह निर्णय लेते हुए जानकारी दी कि एहजम और आबान इसी साल 4 अक्टूबर को 18 साल का हो चुका है और ऐसे में नियमानुसार दोनों को बाल संप्रेषण गृह में नहीं रखा जा सकता. 

बाल सुधार गृह संचालक का कहना है कि 2 मार्च को इन्हें यहां भेजा गया था. तब ये बच्चे लावारिस की तरह थे, लिहाजा उन्हें यहां लाया गया है. उन्होंने कहा, आज बाल कल्याण समिति के आदेश पर उन्हें रिहा किया गया है. उनकी बुआ परवीन अहमद को उन दोनों बेटों को सुपुर्द किया गया है. इसके लिए पूरी विभागीय लिखा पढ़ी कराई गई है. परवीन अहमद कड़ी सुरक्षा के बीच कार में बैठाकर इन बच्चों को साथ ले गईं.

ये खबर भी पढ़ें- Etawah News: इटावा में दो सगी बहन की हत्या से सनसनी, डबल मर्डर की घटना के बाद गांव में भारी पुलिसबल तैनात

 

इलाहाबाद में फरवरी में हुए उमेशपाल हत्याकांड के बाद प्रयागराज पुलिस ने तमाम जगहों पर छापेमारी की थी. अतीक अहमद और उसका भाई अशरफ के इशारे पर उमेश की हत्या कराई गई थी. हत्याकांड में अतीक का बेटा असद भी शामिल था. अतीक के दो नाबालिग बेटे भी पुलिस के हत्थे चढ़े थे, लेकिन नाबालिग होने के कारण उन्हें बाल सुधार गृह भेज दिया गया था. अतीक की बीवी शाइस्ता परवीन बेटों की कस्टडी हासिल करने के लिए उच्च अदालत तक गई थी, लेकिन उसे कामयाबी नहीं मिली. बल्कि वो खुद पुलिस का दबाव बढ़ते ही फरार हो गई. सात महीने बाद भी वो पुलिस के हाथ नहीं लगी है. हत्याकांड में शामिल अभियुक्त गुड्डू मुस्लिम का भी कोई सुराग नहीं लगा है.

Kanpur: कानपुर के कारोबारी के घर मिला सीक्रेट रूम, अंदर से निकला 12 किलो सोना और 4.5 करोड़ कैश

Trending news