Maharajganj Viral Video: सरकारी स्कूल में अश्लील गानों पर लगे ठुमके, वीडियो वायरल होने के बाद जांच के आदेश
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2093899

Maharajganj Viral Video: सरकारी स्कूल में अश्लील गानों पर लगे ठुमके, वीडियो वायरल होने के बाद जांच के आदेश

UP Government School Teacher Gave Permission Bar Girls Dance:  महाराजगंज में सरकारी स्कूल में शिक्षक ने रुकवा दी बारात. रात में बारात का मनोरंजन करने के लिए बार बालाओं ने अश्लील गानों पर लगाए ठुमके. वीडियो वायरल होने के बाद शिक्षक पर लटकी कार्रवाई की तलवार. जानें क्या है पूरा मामला और देखें वायरल वीडियो....

 

Barabanki

AMIT TRIPATHI/ MAHRAJGANJ: उत्तर प्रदेश के महाराजगंज में अश्लील डांस का वीडियो वायरल हो रहा है. यह मामला महाराजगंज जनपद के चौक नगर पंचायत क्षेत्र के बरगदही बसंतनाथ मोहल्ले के एक परिषदीय विद्यालय का है. यहां शिक्षक ने सरकारी विद्यालय में बारात को रुकने की अनुमति दे दी. जिसके बाद रात में बारातियों का मनोरंजन करने के लिए बार बालाओं ने अश्लील गानों पर जमकर ठुमके लगाए. शिक्षा के मंदिर में इस तरह का काम होता देख किसी ने इसका वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दिया. कुछ ही देर बाद यह वीडियो वायरल होने लगा और बीएसए श्रवण गुप्ता के संज्ञान में यह मामला आया. BSA श्रवण गुप्ता ने इस मामले में खंड शिक्षा अधिकारी को जांच के आदेश दिए हैं. 

इस खबर को भी पढ़ें- Barabanki: सपा की खुली पोल, भाभी की जगह देवर बना चेयरमैन, अखिलेश यादव ने दिया जवाब: बोले- कुछ गलत नहीं

मामला चौक नगर पंचायत क्षेत्र के बरगदही बसंतनाथ मोहल्ले के एक परिषदीय विद्यालय का है. शनिवार को गांव में बारात आई थी. गांव में विवाह घर नहीं होने से परिजनों ने ग्रामीणों संग गुरुजी से गुहार लगाई. गुरुजी ने बारात के लिए स्कूल न देने के सरकारी फरमान का हवाला दिया. इस पर ग्रामीणों ने कहा कि रात में बारात रुकेगी सुबह पूरे परिसर की साफ-सफाई करा दी जाएगी. गंदगी का नामोनिशान नहीं मिलेगा. ग्रामीणों की सिफारिश पर गुरुजी ने हां कर दी. हिदायत भी दी कि परिसर में अश्लील डांस न होने पाए, यहां-वहां शराब की बोतलें न फेंकी मिले. ग्रामीणों ने उन्हें ऐसा न होने देने का भरोसा दिया.

सरकारी परिषदीय विद्यालय शाम को बारात स्कूल में रुकी. बारातियों का मनोरंजन करने के लिए बार बालाओं को बुलाया गया. डीजे पर बार बालाओं ने अश्लील गानों पर ठुमके लगाने शुरू कर दिए. इस गानों पर बाराती ही नहीं घराती भी नाचने लगे. इन गानों पर ठुमकों की खुमारी इतनी थी कि लोग शिक्षा के मंदिर की मर्यादा भूल बैठे. रात में किसी ने स्कूल में परिसर में डांस का वीडियो बना लिया. सुबह बारात स्कूल से चली गई. इस बीच किसी ने वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. इसके बाद शिक्षक की टेंशन बढ़ गई. मामला बीएसए श्रवण कुमार गुप्ता तक पहुंच गया. मामले में बीएसए ने बताया कि इस मामले में खंड शिक्षा अधिकारी को जांच के निर्देश दिए गए हैं. प्रकरण की जांच कर कार्रवाई की जाएगी.

Trending news