हाथ में हसुआ लिए तेवर दिखाती नजर आईं Akshara Singh, नई फिल्म का फर्स्ट लुक जारी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1839446

हाथ में हसुआ लिए तेवर दिखाती नजर आईं Akshara Singh, नई फिल्म का फर्स्ट लुक जारी

Akshara first look released:  एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की फिल्म अक्षरा का फर्स्ट लुक जारी (Akshara first look Out) कर दिया गया है. पोस्टर में वो काफी अलग अंदाज और लुक में दिख रही हैं. 

हाथ में हसुआ लिए तेवर दिखाती नजर आईं Akshara Singh, नई फिल्म का फर्स्ट लुक जारी

Akshara first look released: भोजपुरी फिल्मों की दमदार एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की फिल्म अक्षरा का फर्स्ट लुक जारी (Akshara first look Out) कर दिया गया है. पोस्टर में वो काफी अलग अंदाज और लुक में दिख रही हैं. अक्षरा पोस्टर में बहुत गुस्से में नजर आ रही हैं और उनके हाथ में हसुआ है.इस तस्वीर को अक्षरा सिंह ने खुद ही अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर भी किया है.

अक्षरा की यह फिल्म महिला सशक्तिकरण पर आधारित होने वाली है. फिल्म के टाइटल में अक्षरा सिंह के नाम को ही रखा गया है. अक्षरा सिंह ने अपनी इस फिल्म के लिए खुशी का इजहार किया है. एक्ट्रेस ने कहा, इतनी खूबसूरत फिल्म बनाने के लिए मैं इन सबों की शुक्रगुजार हूं. यह मेरे लिए सम्मान की बात है कि मेरे नाम के टाइटल के साथ फिल्म बन रही है और उसमें मैं लीड रोल में हूं.

फिल्म अक्षरा के फर्स्ट लुक पर अक्षरा सिंह ने दर्शकों की राय मांगी है. साथ ही उन्होंने फिल्म के निर्माता रत्नाकर कुमार और कुलदीप श्रीवास्तव के साथ निर्देशक देव पांडेय और लेखक राकेश त्रिपाठी का आभार जताया.

अक्षर सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस हैं. वह मूल रूप से बिहार के पटना जिले की रहने वाली हैं लेकिन उनका जन्म मुंबई में हुआ था. वह ग्लैमरस लुक, एक्टिंग के साथ ही बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं. भोजपुरी ही नहीं बॉलीवुड में भी उनके नाम की चर्चा रहती है. अक्षरा के पिता बिपिन सिंह भी भोजपुरी इंडस्ट्री के अभिनेता रह चुके हैं. उनकी मां नीलिमा सिंह भी एक्ट्रेस थीं. वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. और अपने वीडियो शेयर करती रहती हैं. 

 फिल्म "अक्षरा" में अक्षरा सिंह के साथ अंशुमान मिश्रा, धानी गुप्ता, विनोद मिश्रा, अनुप अरोरा, विनीत विशाल, जे, नीलम, मटरू, बीना पांडे, शुभकिशन शुक्ला, प्रतिभा साहू, ललित उपाध्याय, विद्या सिंह, सीपी भट्ट, संजीव मिश्रा, अखिलेश शुक्ला, संजू सोलंकी, रिंकी शुक्ला जैसे कलाकार हैं.  

 

Trending news