मेरठ : किनौनी शुगर मिल में लगी आग में एक व्‍यक्ति की मौत
Advertisement

मेरठ : किनौनी शुगर मिल में लगी आग में एक व्‍यक्ति की मौत

मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने हादसे में अफसरों को बचाव कार्य तेज करने के निर्देश दिए थे. रोहटा थाना इलाके में मौजूद है शुगर मिल.

मेरठ की शुगर मिल में लगी आग पर काबू पाने के प्रयास जारी. (फोटो ANI)

मेरठ : मेरठ में स्थित किनौनी शुगर मिल में शनिवार दोपहर को तेज धमाके के साथ ही आग लग गई. इस हादसे में व्‍यक्ति को मौत हो गई है. साथ ही दो अन्‍य व्‍यक्ति बुरी तरह झुलस गए हैं. यह जानकारी मेरठ के जिलाधिकारी अनिल ढींगरा ने दी. उनके मुताबिक शनिवार की दोपहर में मेरठ की किनौनी शुगर मिल की डिस्टिलरी में धमाके के साथ आग लगी थी.

  1. शनिवार दोपहर को लगी थी मिल में आग
  2. आग पर काबू पाने के लिए दमकल जुटी
  3. जिलाधिकारी ने दी घटना में मौत की जानकारी

 

इस हादसेे में कई लोगों के झुलसने की आशंका जताई जा रही थी. आग पर काबू पाने के लिए मौके पर दमकल विभाग की आधा दर्जन से अधिक  गाडि़यां मौजूद हैं. बताया जा रहा है कि यह किनौनी शुगर मिल रोहटा थाना इलाके में स्थित है. जानकारी के मुताबिक किनौनी शुगर मिल में तेज  धमाका वहां मौजूद डिस्टिलरी में हुआ है. शनिवार को हादसे के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. आसपास रहने वाले लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी. सीएम योगी आदित्यनाथ ने किनौनी शुगर मिल में आग की घटना का संज्ञान लेते हुए मेरठ के जिलाधिकारी को तत्काल राहत एवं बचाव कार्य शुरू करने के निर्देश दिए हैं. इसके बाद वहां मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने बचाव कार्य तेज कर दिया है.

 

Trending news