दिल में छेद से जूझ रहा है ठेले वाले का लड़का, इंस्पेक्टर की मदद से मिलेगी नई जिंदगी
Advertisement

दिल में छेद से जूझ रहा है ठेले वाले का लड़का, इंस्पेक्टर की मदद से मिलेगी नई जिंदगी

यूपी के मुरादाबाद के कुंदरकी थानाध्यक्ष पवन कुमार इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं.

दिल में छेद से जूझ रहा है ठेले वाले का लड़का, इंस्पेक्टर की मदद से मिलेगी नई जिंदगी

आकाश शर्मा/मुरादाबाद: यूपी के मुरादाबाद के कुंदरकी थानाध्यक्ष पवन कुमार इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. उनका एक वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है, पुलिस के इस वीडियो को वायरल करने के साथ साथ लोग मुरादाबाद पुलिस के इस रूप की प्रशंसा भी कर रहे हैं.

यहां का है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक वीडियो उस वक़्त का है जब थानाध्यक्ष कुंदरकी पवन कुमार इलाके में गश्त कर लोगों के हाल-चाल जानते हुए आगे बढ़ रहे थे. तभी किसी शुभचिंतक ने बताया की क्षेत्र के एक ठेली चालक के बेटे की तबीयत ज्यादा खराब है. ऐसे मे थानाध्यक्ष देर रात ही सीधे उसके घर की तरफ बढ़ चले और सीधे उस ठेली चालक के बच्चे को देखने पहुंच गए. उस ठेली वाले के बेटे के दिल मे छेद है.  थानाध्यक्ष ने वहां पहुंचकर हालचाल जाना और उस बच्चे को दुलार भी किया. 

थानाध्यक्ष ने दिया मदद का भरोसा
थानाध्यक्ष ने उसके परिवार को मदद का भरोसा भी दिलाया. कुछ आर्थिक मदद करते हुए जरूरत पड़ने पर सहायता करने का आश्वासन देकर वहां से निकलने लगे. अन्य द्वारा वीडियो बनाये जाने पर ये भी कहते हुए नजर आये की किसी को बताने की जरूरत नहीं कि मैं आया था. कोई और मदद चाहिए हो तो चुपचाप बता देना जितना होगा कोशिश करेंगे.

इस पूरे मामले की वीडियो परिजनों और लोगों के द्वारा सोशल मीडिया पर वायरल किया गया. जिसके बाद पुलिस का ये रूप लोगों मे चर्चा का विषय बना हुआ है. इसके साथ ही लोगों का कहना है की इस तरह के कार्यों से पुलिस के प्रति विश्वास भी बढेगा. साथ ही गरीब का भला भी हो सकेगा. यदि सभी ऐसे ही मदद को आगे आएंगे तो गरीब ठेली चालक के पुत्र के ऑपरेशन के पैसे इकट्ठे हो जायेंगे और गरीब बच्चे की जान बचाई जा सकेगी.

Aaj Ka Rashifal: इन चार राशियों को रहना होगा सावधान, भारी पड़ेगी ये गलती, जानें क्या कहते हैं आज आपके सितारे!

Mahabahubali Samosa: कैसा होता है महाबाहुबली समोसा,जिसे खाने पर मिलते हैं 71000 रुपए का इनाम

Trending news