Dawood Ibrahim: मुंबई हमले के मास्टरमाइंड दाऊद इब्राहिम को दिया गया जहर! कराची के अस्पताल में भर्ती
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2015975

Dawood Ibrahim: मुंबई हमले के मास्टरमाइंड दाऊद इब्राहिम को दिया गया जहर! कराची के अस्पताल में भर्ती


Dawood Ibrahim: अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम को लेकर सोशल मीडिया पर कई प्रकार के दावे किए जा रहे हैं. बता दें, कड़ी सुरक्षा में उनका कराची के अस्पताल में इलाज चल रहा है. 

 

 mastermind Dawood Ibrahim is hospitalized

Dawood Ibrahim: अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की जहर दिए जाने की खबर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. सोशल मीडिया पर मोस्ट वांटेड अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम को लेकर अलग-अलग दावे किए जा रहे हैं, लेकिन इन दावों में कितनी सच्चाई है कितनी नहीं इस बात की कोई पुष्टि नहीं है. घटना के बाद डी कंपनी में हड़कंप मच गया है. हालात गंभीर होने पर उन्हें कराची के अस्पताल में एडमिट कराया गया है. 

यूजर्स का बयान आया सामने 
कुछ यूजर्स का कहना है, कि किसी अजनबी व्यक्ति ने दाऊद को जहर देकर जान से मारने की कोशिश की है. तो कुछ का कहना है, कि उसे बीमारी की वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया है. कड़ी सुरक्षा में उसका कराची के अस्पताल में इलाज चल रहा है. 

कई हमलों में दाऊद इब्राहिम
भारत के कई हमलों और आतंकी गतिविधियों में दाऊद इब्राहिम शामिल था. बता दें, डी कंपनी के पूर्व मेंबर ने बताया है, कि दाऊद इब्राहिम को दो दिन पहले ही हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है. हालांकि, यह नहीं बताया गया है, कि उसे जहर या बीमारी किस वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सिर्फ गैंग के सदस्य और करीबी लोग ही दाऊद से मिल सकते हैं. 

मास्टरमाइंड दाऊद
मास्टरमाइंड दाऊद को पाकिस्तान ने अपने देश में डी कंपनी गैंग के प्रमुख की शरण दी है. पाकिस्तान में दाऊद की मौजूदगी को लेकर भारत कई बार सबूत दे चुका है, लेकिन हर बार पाक इस बात से इंकार कर देता है. भारत ने दाऊद को भगोड़ा भी घोषित करा हुआ है. 

Trending news