Amethi: निकाय चुनाव से पहले अमेठी में बसपा को बड़ा झटका, घोषित प्रत्याशी ने ऐन वक्त पर कर दिया खेल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1684479

Amethi: निकाय चुनाव से पहले अमेठी में बसपा को बड़ा झटका, घोषित प्रत्याशी ने ऐन वक्त पर कर दिया खेल

Amethi Nagar Nikay Chunav: अमेठी नगर निकाय (Municipal Election) में दूसरे चरण (Second Phase Voting) में मतदान 11 मई को होने है, मगर इससे पहले यहां बसपा को तगड़ा झटका लग गया. यहां बसपा के घोषित प्रत्याशी ने ऐन वक्त पर खेल करके सबको चौंका दिया. आइए बताते हैं पूरा मामला.

अमेठी में बसपा प्रत्याशी ने पार्टी से इस्तीफा देकर निर्दलीय उम्मीदवार का किया समर्थन (फोटो)

राहुल शुक्ला/अमेठी: उत्तर प्रदेश के अमेठी में दूसरे चरण में होने वाले नगर निकाय चुनाव (Amethi Nagar Nikay Chunav) से पहले बसपा को बड़ा झटका लगा है. यहां अमेठी नगर पंचायत से बसपा प्रत्याशी शकीला बानो ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया. इसके साथ ही उन्होंने निर्दलीय प्रत्याशी लक्ष्मी सोनी का समर्थन करने की एलान किया है. बसपा प्रत्याशी का आरोप है कि पार्टी ने उन्हें टिकट देकर मैदान में उतार तो दिया, लेकिन उनके समर्थन में प्रचार प्रसार करने बसपा का कोई नेता या कार्यकर्ता नहीं आया. फिलहाल, इलाके में यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है.

निकाय चुनाव का मुकाबला हुआ दिलचस्प
जानकारी के मुताबिक, अमेठी में नगर निकाय चुनाव का मुकाबला काफी दिलचस्प हो गया है. जिले की सबसे हॉट सीट अमेठी नगर पंचायत से घोषित बसपा प्रत्याशी ने पार्टी से इस्तीफा देकर निर्दलीय प्रत्याशी लक्ष्मी सोनी का समर्थन करने के एलान करके सनसनी फैला दी है. बसपा प्रत्याशी शकीला बानो ने पार्टी पर अनदेखी का आरोप लगाते हुए पार्टी से इस्तीफा दे दिया. बसपा प्रत्याशी के इस फैसल से इलाके में पार्टी की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही है.

Sambhal: संभल में मतदाता बढ़े पर मतदान घटा, माध्यमिक शिक्षा मंत्री का वार्ड रहा फिसड्डी, अधिकारी से लेकर नेता तक परेशान

बसपा प्रत्याशी के प्रतिनिधि ने दी जानकारी
इस मामले पर बसपा प्रत्याशी शकीला बानो के प्रतिनिधि मो शमीम ने मीडिया को जानकारी दी. उन्होंने बताया कि पार्टी ने शकीला बानो को टिकट देकर सिर्फ काठ का उल्लू बनाया है. दिन रात एक करके वे  लगातार प्रचार प्रसार कर रहे थे, लेकिन पार्टी को कोई भी नेता और कार्यकर्ता उनके समर्थन में वोट मांगने नहीं आया. इससे उनका मनोबल टूट गया. आपको बता दें उत्तर प्रदेश में नगर निकाय के पहले चरण के लिए बीते चार मई को मतदान हो चुके हैं. साथ ही दूसरे चरण के लिए मतदान 11 मई को होंगे. इसके बाद 13 मई को निकाय चुनाव के नतीजे आएंगे.

निकाय चुनाव में मतदाताओ के पैरों में गिरकर वोटों की भीख मांगते प्रत्याशी के पति का वीडियो वायरल, Watch

 

Trending news