UP Board Exam : छोटे भाई की जगह परीक्षा देने आया मुन्नाभाई गिरफ्तार, अलग लिखावट से खा गया गच्चा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1589035

UP Board Exam : छोटे भाई की जगह परीक्षा देने आया मुन्नाभाई गिरफ्तार, अलग लिखावट से खा गया गच्चा

Unnao UP Board Exam: छोटे भाई की जगह परीक्षा देने आया बड़ा भाई. स्टैटिक मजिस्ट्रेट ने सत्यापन के दौरान की पकड़. आरोपी शादाब को गिरफ्तार पुलिस कर रही पूछताछ. शादाब ने बताए चौंकाने वाले राज. 

UP Board Exam : छोटे भाई की जगह परीक्षा देने आया मुन्नाभाई गिरफ्तार, अलग लिखावट से खा गया गच्चा

 

उन्नाव UP Board Exam:: उत्तर प्रदेश के Unnao से एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है, जहां छोटे भाई की जगह बड़ा भाई परीक्षा देने पहुंच गया. जानकारी के मुताबिक चेकिंग के दौरान जब इस बात का पता लगा तो केंद्र प्रभारी के होश फाख्ता हो गए. 

सत्यापन के दौरान हुआ खुलासा 
परीक्षा में सत्यापन के लिए स्टैटिक मजिस्ट्रेट टीम के साथ परीक्षा केंद्र पहुंचे.चेकिंग के दौरान स्टैटिक मजिस्ट्रेट ने पाया कि  जिस जगह शादाब परीक्षा देने के लिए बैठ हुआ है असल में वो स्थान मुकिम का है. जब शादाब से इस बारे में पूछताछ की गई तो शादाब ने कई चौंकाने वाले राज खोले जिन्हे सुन कर स्टैटिक मजिस्ट्रेट के भी होश उड़ गए. 

छोटे भाई की ड्राइंग खराब है, इसलिए देने आया परीक्षा 
शादाब ने स्टैटिक मजिस्ट्रेट राम लखन को बताया कि उसके छोटे भाई का नाम मुकिम है और उसकी ड्राइंग काफी खराब है.  इसलिए शादाब उसकी जगह ड्राइंग की परीक्षा देने आया है.आपको बता दें कि परीक्षा टीम ने शादाब को पुलिस के हवाले दे दिया है.

केंद्र प्रभारी की शिकायत पर मुकदमा दर्ज 
कोतवाली निरीक्षक ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया कि शिकायत केंद्र प्रभारी वषार्रानी मिश्रा की तहरीर पर शादाब के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है और आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ धोखाधड़ी, प्रतिरूपण के आरोप में मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जा रही है. 

शादाब से की जा रही है पूछताछ 
केंद्र प्रभारी वषार्रानी मिश्रा ने बताया कि आरोपी शादाब से पूछताछ की जा रही है. शादाब से यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि क्या शादाब अपने भाई की जगह किसी अन्य परीक्षा में भी शामिल हुआ था. उन्होंने कहा कि हमारी टीम सत्यापन के लिए सीसीटीवी फुटेज को भी खंगालेगी. 

Trending news