Advertisement
trendingPhotos/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1996143
photoDetails0hindi

Most Awaited Bollywood Movie : इन 8 फिल्मों का है लोगों को बेसब्री से इंतजार, जानें क्यों हैं खास

आजकल युवाओं में फिल्मों का क्रेज सबसे ज्यादा देखने को मिल रहा है. ऐसे में हम आपके लिए 2024 में रिलीज होने वाली फिल्में लेकर आए है.    

हाउसफुल 5

1/8
हाउसफुल 5

हाउसफुल 5 कॉमेडी-ड्रामा से भरपूर होगी इस फिल्म का रिलीज 2024 में होगा. जिसे तरुण मंसुखानी द्वारा निर्देशित और साजिद नडियाडवाला द्वारा निर्मित किया जाएगा. यह Housefull फ्रैंचाइज का 5वां हिस्सा होगा और इस फिल्म से जनता को बहुत उम्मीदें हैं. इसमें एक बार फिर आक्षय और रितेश का सहयोग देखने को मिलेगा. 

 

वेलकम टू द जंगल

2/8
वेलकम टू द जंगल

वेलकम टू द जंगल नामक इस फिल्म का टीजर 2023 में इसके निर्माताओं द्वारा जारी किया गया था. तब से यह 2024 की सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक बन गई है. इसमें एक शानदार मल्टी-स्टार कास्ट है. जिसमें अक्षय कुमार, दिशा पाटनी, संजय दत्त, जैकलीन फर्नांडीस, सुनील शेट्टी, राजपाल नौरंग यादव, और अन्य कई शामिल हैं. इसे अहमद खान द्वारा निर्देशित किया गया है. 

 

 

सिंघम अगेन

3/8
सिंघम अगेन

सिंघम फिल्म अब तक के सभी पसंदीदा में से एक है. अब एक बार फिर आ रही हैं 'सिंघम अगेन', जो एक एक्शन फिल्म होगी. इसे रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित और निर्मित किया जा रहा है. इसमें विभिन्न स्टार्स शामिल होंगे, जैसे दीपिका पदुकोण, अक्षय कुमार, अजय देवगन, रणवीर सिंह, टाइगर श्रॉफ, करीना कपूर, और भी अन्य कई.

 

 

फाइटर

4/8
फाइटर

यह पहली बार है जब ह्रितिक और दीपिका साथ स्क्रीन पर नजर आएंगे. दोनों ही अपने काम में शानदार हैं. ह्रितिक और दीपिका के अलावा, सिद्धार्थ आनंद निर्देशक के रूप में होंगे. लेखन में रामन चिब्ब, अब्बास दलाल, हुसैन दलाल, और सिद्धार्थ आनंद, और इसे अंकु पांडे, रामन चिब्ब, ममता भाटिया, और सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्मित किया जाएगा.

 

मेरी क्रिसमस

5/8
मेरी क्रिसमस

मेरी क्रिसमस विजय सेठुपति, कैट्रीना, और राधिका आप्टे की आने वाली 2024 की फिल्म "मेरी क्रिसमस" को एक रोमांच से भरी सरप्राइज की खोज मानी जा रही है. जहां विजय भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के सबसे शानदार अभिनेताओं में से एक हैं. वहीं कैट्रीना सबसे पॉपुलर अभिनेत्री हैं. इस फिल्म के निर्देशक सीरम राघवन होंगे. इनका संवाद लेखन आरिजित बिस्वास, पूजा लधा सुरती, और सीरम राघवन ने किया है. 

 

योद्धा

6/8
योद्धा

योद्धा एक क्रिया थ्रिलर फिल्म है. इसके निर्देशक सागर अंबरे और पुष्कर ओझा हैं. फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा, राशि खन्ना, और दिशा पटानी मुख्य भूमिकाओं में हैं. साथ ही सैमी जोनस हीनी, शारिक खान, और कई अन्य कलाकार सहायक भूमिकाओं में हैं. इस फिल्म का जनता लंबे समय से इंतजार कर रही है. 

बड़े मियाँ छोटे मियां

7/8
बड़े मियाँ छोटे मियां

यह साफ है, कि जब दो मार्शल आर्टिस्ट्स मिलते हैं, तो दर्शक उनसे अधिक की आशा करते हैं. ऐसा ही यह फिल्म सिद्ध करती है, क्योंकि अक्षय और टाइगर अपने स्टंट्स के लिए अच्छे और अपनी एक्शन मूवीज के लिए प्रसिद्ध हैं. इसलिए, दर्शकों का उत्साह इस फिल्म के लिए अधिक दिखाई देता है. इस फिल्म का दर्शकों को लंबे समय से इंतजार है. फिल्म 2024 में  रिलीज हो सकती है. 

 

चंदु चैम्पियन

8/8
चंदु चैम्पियन

इस फिल्म में कर्तिक आर्यन, श्रद्धा कपूर, और कटरीना कैफ मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे. कबीर खान ने भी इस फिल्म को निर्देशित किया है. नामक आत्मकथात्मक खेल नाटक फिल्म के कहानी और स्क्रीनप्ले का लेखक कबीर खान और सुमित अरोड़ा थे.