सहारनपुर: 50 हजार का इनामी बदमाश पुलिस एनकाउंटर में ढेर, दो पुलिसकर्मी भी हुए घायल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand447307

सहारनपुर: 50 हजार का इनामी बदमाश पुलिस एनकाउंटर में ढेर, दो पुलिसकर्मी भी हुए घायल

बदमाश एक युवक को अगवा कर भाग रहे थे. इसी दौरान पुलिस ने बदमाशों को घेर लिया जिसके बाद गोलीबारी शुरू हो गई. दो बदमाश भागने में भी कामयाब रहे.

प्रतीकात्मक फोटो.

सहारनपुर: उत्तर प्रदेश पुलिस ने रविवार को सहारनपुर में दो बदमाशों को घेरकर उनका एनकाउंटर कर दिया. एनकाउंटर की घटना को सरसावा थाना क्षेत्र के इब्राहमपुर के जंगल में अंजाम दिया गया. एनकाउंटर को लेकर पुलिस की तरफ से कहा गया कि बदमाश अपहरण की वारदात को अंजाम देकर भाग रहे थे. पुलिस को घटना की सूचना दी गई. पुलिस ने बदमाशों को घेर लिया. चारों तरफ से घिरा देखकर बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी, जिसमें 2 पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं.

पुलिस ने बताया कि बदमाश ग्रामीण युवक उमेश का अपहरण कर भाग रहे थे. परिजनों ने तुरंत पुलिस को इस घटना की सूचना दी और तब तक ग्रामीण बदमाशों का पीछा करने लगे. इब्राहमपुर जंगल के पास बदमाश पुलिस और ग्रामीणों द्वारा घेर लिए गए. चारों तरफ से खुद को घिरा देख बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी. जवाबी कार्रवाई में पुलिस की तरफ से भी फायरिंग की गई.

 

 

चंद्रशेखर को छोड़ने का फैसला प्रशासन का था, सरकार का नहीं: दिनेश शर्मा

पुलिस की तरफ से हुई फायरिंग में 50 हजार का इनामी बदमाश ओमपाल और उसका साथी मारा गया. हालांकि, दो बदमाश मौके से भागने में कामयाब भी रहे. मृतक के पास से पुलिस ने दो पिस्टल और कारतूस भी बरामद किए हैं. अगवा किए गए उमेश को पुलिस ने सकुशल बचा लिया. घायल पुलिसकर्मी का इलाज जारी है.

Trending news