शाहजहांपुर: बीजेपी MLA के बेटे पर रेप का आरोप, धरने पर बैठी पीड़िता, दी आत्मदाह की चेतावनी
Advertisement

शाहजहांपुर: बीजेपी MLA के बेटे पर रेप का आरोप, धरने पर बैठी पीड़िता, दी आत्मदाह की चेतावनी

पीड़िता ने अधिकारियों को आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होने पर 11 मई को कलेक्ट्रेट में आत्मदाह करने की चेतावनी दी है. 

पीड़िता का आरोप है कि राजनीतिक दबाव के चलते गिरफ्तारी नहीं की गई है.

नई दिल्ली/शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में एक युवती ने बीजेपी विधायक रोशन लाल वर्मा के बेटे पर रेप का आरोप लगाया है. पीड़िता आरोपी पर कार्रवाई की मांग करते हुए कलेक्ट्रेट पर धरने पर बैठी. पीड़िता का आरोप है कि रोशन लाल वर्मा के बेटे मनोज वर्मा ने उसके साथ बलात्कार ही नहीं बल्कि मारपीट कर उसे बंधक भी बनाए रखा. पीड़िता ने बताया कि शिकायत दर्ज करने के बाद भी पुलिस आरोपी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर रही है. धरने के कुछ घंटे बाद अधिकारियों ने जल्द कार्रवाई का भरोसा दिलाकर धरना खत्म करा दिया. वहीं पीड़िता ने कार्रवाई न होने पर आत्मदाह की चेतावनी दी है.  

  1. 2011 का है मामला 
  2. मामले की हो रही है CBCID जांच
  3. अधिकारियों ने दिया जांच का भरोसा

 

 

पीड़िता को 5 साल से इंसाफ का इंतजार
रेप पीड़िता का आरोप है कि पिछले पांच सालों से वो इंसाफ के लिए करीब हर जगह गुहार लगा चुकी है, लेकिन अब तक उसे इंसाफ नहीं मिला है. पीड़िता का आरोप है कि राजनीतिक दबाव के चलते गिरफ्तारी नहीं की गई है. पीड़िता के मुताबिक, साल 2011 में रोशन लाल वर्मा के बेटे मनोज वर्मा ने उसके साथ बलात्कार किया और कई दिनों तक बंधक बनाए रखा था. 

आत्मदाह की दी चेतावनी
धरने की जानकारी के बाद अधिकारी मौके पर पहुंचीं. कुछ घंटे बाद अधिकारियों ने जल्द कार्रवाई का भरोसा दिलाकर धरना खत्म करा दिया. पीड़िता ने अधिकारियों को आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होने पर 11 मई को कलेक्ट्रेट में आत्मदाह करने की चेतावनी दी है. 

मामले की हो रही है CBCID जांच 
पुलिस ने बताया कि निगोही थाना क्षेत्र के गांव की युवती ने साल 2012 में विधायक रोशनलाल वर्मा और उनके पुत्र के खिलाफ अपहरण कर दुष्कर्म करने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. इस मामले की विवेचना सीबीसीआईडी को सौंप दी गई. 

मामले में शुरू हुई राजनीति
रेप पीड़िता को इंसाफ न मिलने से जिले में अब राजनीति भी शुरू हो गई है. सपा के कार्यकर्ताओं ने पीड़िता को इंसाफ दिलाने के लिए आर-पार की लड़ाई शुरू कर दी है. वहीं, विधायक रोशनलाल वर्मा ने आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए कहा कि ये उनकी छवि खराब करने के लिए राजनीतिक दुश्मनों का ही षडयंत्र है.

Trending news