Aaj Ka Rashifal: शुक्रवार के दिन कर्क समेत ये जातक रहें लेनदेन से सावधान, पढ़ें मेष से लेकर मीन तक का हाल
Advertisement

Aaj Ka Rashifal: शुक्रवार के दिन कर्क समेत ये जातक रहें लेनदेन से सावधान, पढ़ें मेष से लेकर मीन तक का हाल

Aaj Ka 2024 Rashifal 29 March: वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 29 मार्च, दिन शुक्रवार है.  

Aaj Ka Rashifal: शुक्रवार के दिन कर्क समेत ये जातक रहें लेनदेन से सावधान, पढ़ें मेष से लेकर मीन तक का हाल

Aaj Ka Rashifal 29 March​ 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 29 मार्च 2024, दिन शुक्रवार है. ये दिन लक्ष्मी जी को समर्पित माना जाता है. इस दिन इनकी विधि-विधान से पूजा-अर्चना की जाती है. ऐसे में आइये जानते हैं कि आज किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान. 

मेष  राशिफल: मेष राशि के लिए दिन बढ़िया रहेगा. छात्र और युवा आज अपनी पढ़ाई और करियर पर ध्यान देंगे. धन लाभ के संकेत हैं. छोटे बच्चों का ध्यान रखें, चोट लग सकती है. किसी यात्रा पर जाना हो सकता है.

वृषभ  राशिफल:वृषभ राशि के लिए दिन मध्यम रहेगा. कामकाज आज नरम रहेगा, दोपहर बाद नुकसान हो सकता है. घर से बाहर निकलें तो बड़ों का आशीर्वाद लें, काम बन जाएंगे. ऑफिस में आज बॉस की नाराजगी का सामना करना पड़ सकता है.

मिथुन  राशिफल: मिथुन राशि के लोगों के लिए आज का दिन लाभकारी रहेगा. आपके आज अटके पैसे वापस मिल सकते हैं. छात्र आज अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें. घर में किसी बात को लेकर तनाव हो सकता है.

कर्क  राशिफल: कर्क राशि वालों के लिए शुक्रवार हल्का फुल्का रहेगा. आज खर्चे ज्यादा हो सकते हैं, ध्यान से खर्च करें. आपकी किसी पुराने दोस्त से अनबन हो सकती है. पति-पत्नी के बीच तनाव रहेगा. सेहत नरम रहेगी. आज किसी को पैसा देने से बचें, फंस सकते हैं.

सिंह  राशिफल: सिंह राशि वालों के लिए शुक्रवार का दिन मिला जुला रहेगा. छात्र और युवा अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें. लव लाइफ में आज तनाव हो सकता है. काम के सिलसिले में बाहर जाना हो सकता है. आज जीवनसाथी के लिए आप कोई उपहार लेकर आ सकते हैं.

कन्या  राशिफल: कन्या राशि वालों के लिए दिन निम्न से मध्यम रहेगा. ऑफिस में सावधानी रखें, कुछ आपके खिलाफ साजिश हो सकती है. छात्र अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें. कामकाज ठीक रहेगा. महिलाएं शॉपिंग करेंगी. शाम को कोई बुरी खबर सुनने को मिल सकती है.

तुला  राशिफल: तुला राशि वालों के लिए दिन हल्का फुल्का रहेगा. शाम को किसी काम से बाहर जाना हो सकता  है. बिजनेस ठीक ठाक चलेगा. शाम को किसी का घर पर आना हो सकता है. नौकरी में कोई अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है.

वृश्चिक  राशिफल:  इन जातकों के लिए दिन मिला जुला रहेगा. शाम को किसी खास दोस्त से मुलाकात हो सकती है. काम के सिलसिले में बाहर जाना पड़ सकता है. सेहत का ध्यान रखें, बीमार हो सकते हैं. युवा वर्ग अपने करियर पर ध्यान दें.

धनु  राशिफल: धनु राशि वालों के लिए दिन निम्न से मध्यम रहेगा. आपको अपने अटके पैसे वापस मिल सकते हैं. घर में किसी बात को लेकर तनाव हो सकता है. ऑफिस में दिन ठीक गुजरेगा. सेहत का ध्यान रखें, खराब सकती है.

मकर राशिफल: मकर राशि के जातकों के लिए दिन मिला जुला रहेगा. प्रॉपर्टी संबंधित मामला यदि लंबे समय से अटका हुआ था, तो वह सुलझता दिख रहा है. घर में महिलाएं सावधानी रखें, चोट लग सकती है. अटके काम पूरे होंगे. गुस्से पर काबू रखें, खासकर युवा वर्ग.

कुंभ राशिफल: कुंभ राशि के लिए 29 मार्च का दिन अच्छा रहने वाला है. छात्र अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें, सफल होंगे. घर में किसी की सेहत खराब हो सकती है. शेयर मार्किट में पैसा लगा रहे हैं तो अभी रूक जाएं. युवा वर्ग अपने काम पर ध्यान दें.

मीन  राशिफल: मीन राशि के लोगों के लिए शुक्रवार का दिन मध्यम रहेगा. इन  जातकों को किसी नए पद की प्राप्ति हो सकती है. परिवार में सुख शांति रहेगी. नया बिजनेस शुरू करना चाहते हैं तो अभी समय ठीक है. आपको धन लाभ होगा. संतान की तरफ से सुखी रहेंगे.

Grahan 2024: चंद्र ग्रहण के साए में होली, 15 दिन के अंदर लगेगा सूर्य ग्रहण, पलटी मारेगी इन तीन राशियों की किस्‍मत

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.

Trending news