गाजियाबाद मदरसे में बच्ची से रेप मामले में सनसनीखेज खुलासा, बेहोश कर किया गया गैंगरेप

गैंगरेप से पहले उसे नशीला पदार्थ खिलाया गया था. पुलिस ने इस मामले में मदरसे के मौलवी पर भी पोक्सो के तहत मामला दर्ज किया है, क्योंकि उसे इस पूरे मामले की जानकारी थी.

गाजियाबाद मदरसे में बच्ची से रेप मामले में सनसनीखेज खुलासा, बेहोश कर किया गया गैंगरेप

नई दिल्ली : गाजियाबाद के एक मदरसे में पिछले दिनों हुई रेप की घटना ने सभी को चौंका दिया था. अब इस मामले में कई चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं. पुलिस ने 19 जून को इस मामले में चार्जशीट दाखिल कर दी है. इसमें खुलासा किया गया है कि मदरसे में 2 बदमाशों ने 10 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप किया था.  गैंगरेप से पहले उसे नशीला पदार्थ खिलाया गया था. पुलिस ने इस मामले में मदरसे के मौलवी पर भी पोक्सो के तहत मामला दर्ज किया है, क्योंकि उसे इस पूरे मामले की जानकारी थी.

इंडियन एक्सप्रेस के अनुसार, पुलिस ने 19 पेज की चार्जशीट दाखिल की है. इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया जा चुका है, वहीं दूसरा अभी फरार है. तीसरे आरोपी की भी तलाश है, जिसने बच्ची को लालल देकर बुलाया था.

उन्नाव गैंगरेप केस: सेंगर की पत्नी के गनर सहित पांच लोगों से CBI ने की पूछताछ

पुलिस की चार्जशीट के अनुसार, एक आरोपी ने लड़की को फोन कर बुलाया था, कि उसकी बहन उसका इंतजार कर रही है. उसने लड़की को आईसक्रीम पार्लर के पास बुलाया. यहीं से लड़की को किडनेप कर बदमाश उसे मदरसे में ले गए. यहां उन्होंने लड़की को छिपा दिया. मदरसे का मौलवी जब वहां से चला गया तो वह उसे दूसरे फ्लोर पर ले गया. इसके बाद उन्होंने लड़की को नशीला पदार्थ खिला दिया. उसके बेहोश होने के बाद बदमाशों ने उससे रेप किया.

यूपी तक फैला कश्मीर के पत्थरबाजों का जाल, नौकरी के नाम पर दी जाती थी ट्रेनिंग

पुलिस के अनुसार, मदरसे में आरोपी समेत 6 लोग रहते थे. पुलिस का कहना है कि आरोपी और उसका दोस्त लड़की की आवाज में उस बच्ची से बात करते थे. कॉल डिटेल के अनुसार, आरोपियों ने 40 दिनों में बच्ची को 333 बार कॉल किया.

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close