सहारनपुर : सपा MLA नाहिद हसन पर गैंगरेप पीड़िता के परिवार को धमकाने का आरोप
Advertisement

सहारनपुर : सपा MLA नाहिद हसन पर गैंगरेप पीड़िता के परिवार को धमकाने का आरोप

कोतवाली गंगोह क्षेत्र का है मामला. पीड़ित परिवार नेे लगाई न्‍याय की गुहार.

कैराना विधायक नाहिद हसन पर लगा गैंगरेप पीड़िता के परिवार को धमकाने का आरोप.

सहारनपुर : सहारनपुर में कैराना के विधायक नाहिद हसन पर एक गैंगरेप पीड़िता और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगा है. परिवार ने धमकी देता हुआ विधायक का ऑडियो जारी कर न्‍याय की गुहार लगाई है. विधायक की दबंगई के कारण गैंगरेप पीड़िता के परिवारवाले परेशान हैं. उनका कहना है कि विधायक अपनी दबंगई दिखाकर फैसले का दबाव बना रहे हैं. एसएसपी से मिलने के बाद पीड़ित परिवार की ओर से कोतवाली में दी गई तहरीर में विधायक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पीड़ित परिवार की जानमाल की सुरक्षा व संरक्षण दिए जाने की गुहार लगाई गई है. एसएसपी ने भी मामले में जांच के आदेश दिए हैं. मामले में कैराना के सपा विधायक नाहिद हसन ने सफाई देते हुए कहा है कि जो ऑडियो उनके नाम से वायरल किया जा रहा है वो एक साजिश है. साथ ही उन्होंने उक्त ऑडियो की पुलिस से जांच कराने की भी मांग की है.

  1. गंगोह के गांव गुलाम औलिया में रहता है परिवार
  2. एसएसपी ने दिए मामले की जांच के आदेश
  3. गैंगरेप के मामले में दर्ज केस वापस लेने का दबाव

मामला कोतवाली गंगोह क्षेत्र का है. कैराना विधायक नाहिद हसन केे नाम से मिली धमकी के कारण थाना गंगोह के मोहल्ला गुलामऔलिया निवासी परिवार पीड़ित परिवार आतंकित हो चुका है. मौहल्ला गुलाम औलिया निवासी अरशद की ओर से कोतवाली में दी गई तहरीर में कहा गया है कि 29 जून, 2018 की शाम को कैराना विधायक नाहिद हसन ने मोबाइल से धमकी देते हुए कोतवाली में धारा 376 डी व 506 आईपीसी के अलावा 3/4 पोक्सो एक्ट के तहत दर्ज मुकदमे में जबरन फैसला करने के लिए दबाव बनाया.

ऐसा करने से इनकार करने पर गंदी गंदी गालियां देने और बलात्कार सहित फर्जी झूठे मुकदमो में फंसाने की धमकी दी गई. तहरीर के अनुसार विधायक ने फैसला न करने पर मुकदमे में बयान देने आने पर गोली तक मारने की चेतावनी दी. धमकी से डरे हुए अरशद ने विधायक नाहिद हसन को बाहुबली नेता बताते हुए कहा है कि विधायक की धमकी के बाद उसे व उसके परिवार वालों पर जान माल की हानि का संगीन खतरा पैदा हो गया है.

धमकी से घबराये पीड़ित परिवार ने एसएसपी से मिलकर पूरी घटना से अवगत कराते हुए आडियो रिकार्डिंग तक होने की बात कही. तहरीर के अनुसार उनकी बात सुनकर एसएसपी ने कोतवाली गंगोह में नाहिद हसन के खिलाफ तहरीर देने की बात कही. जिस पर अरशद ने कोतवाली में तहरीर देकर कानूनी कार्रवाई करने और उनके परिवार की सुरक्षा की गुहार लगाई है. पीड़ित परिवार ने नाबालिग से गैंगरेप में नामजद आरोपियों की ओर से जान से मारने की धमकी दिए जाने से परेशान होकर 25 जून तक आरोपियों की गिरफ्तारी न होने पर पूरे परिवार के साथ आत्मदाह करने की चेतावनी दी थी. उसके बावजूद भी पुलिस ने कोई कदम नहीं उठाया. सिर्फ आश्‍वासन देकर परिवार को शांत करा दिया गया.

Trending news