Banda News: बांदा में बाहर सोती हुई महिला को पुलिस की गाड़ी ने रौंदा, मौके पर मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2220219

Banda News: बांदा में बाहर सोती हुई महिला को पुलिस की गाड़ी ने रौंदा, मौके पर मौत

Banda News: यूपी मेंआए दिन हादसे में कई लोगों की मौत की खबर आती रहती है. इसी बीच बांदा से हादसा की खबर आई है. यहां पुलिस थाना की गाड़ी ने सोती हुई महिला को रौंद दिया है. इससे हादसे में महिला की मौके पर  ही मौत हो गई.

Banda News: बांदा में बाहर सोती हुई महिला को पुलिस की गाड़ी ने रौंदा, मौके पर मौत

UP Road Accident News: उत्तर प्रदेश के अलग- अगल जिलों में भीषण दर्दनाक सड़क हादसे हुए हैं.आए दिन हादसे में कई लोगों की मौत की खबर आती रहती है. इसी बीच बांदा से हादसा की खबर आई है. यहां पुलिस थाना की गाड़ी ने सोती हुई महिला को रौंद दिया है. इससे हादसे में महिला की मौके पर  ही मौत हो गई. इस घटना से कस्बा वासियों में काफी आक्रोश है. पुलिस ने  समझा बूझाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

श्रावस्ती में हादसे में एक की मौत
श्रावस्ती में दो बाइक की आपस में टक्कर हो गई. इस हादसे में एक युवक की  मौके पर मौत  हो गई. वहीं बाइक सवार पांच लोग घायल हो गए हैं. सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल भेजा. हरदत्त नगर गिरन्ट थाना क्षेत्र अंतर्गत बहराइच जमुनहा मार्ग पर यह  हादसा हुआ.

सीतापुर हादसे में तीन गंभीर
सीतापुर में  तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है. यहां आमने-सामने दो मोटरसाइकिलों की भिड़ंत हो गई है. जोरदार भिड़ंत में दोनों मोटरसाइकिल सवारों में तीन लोग गंभीर रूप से  घायल हो गए हैं. वहीं घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया . यहां दो की हालत बेहद गंभीर हालत देखते हुए डॉक्टर ने दोनों को ट्रामा सेंटर के लिए रेफर किया. रामकोट थाना क्षेत्र के अर्थाना का यह मामला है.

यह भी पढ़ें- UP Road Accident: बदायूं में दो बुलेट की भिड़ंत में 1 की मौत, बहराइच में पनीर लाने गए 3 युवक हादसे के शिकार...

Trending news