Road accident: मसूरी में पहाड़ से नीचे गिरी SUV कार, दोस्तों के साथ घूमने गए 5 की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2234497

Road accident: मसूरी में पहाड़ से नीचे गिरी SUV कार, दोस्तों के साथ घूमने गए 5 की मौत

Mussoorie News: मसूरी में बड़ा कार हादसा सामने आया है बताया जा रहा है कि मसूरी के झड़ीपानी के पास एक कार आनियंत्रित होकर गिर गई जिससे में सवार पांच लोगों की मौत हो गई है. 

Mussoorie Road Accident

Mussoorie Road Accident: मसूरी में बड़ा कार हादसा सामने आया है बताया जा रहा है कि मसूरी के झड़ीपानी के पास एक कार आनियंत्रित होकर गिर गई जिससे में सवार पांच लोगों की मौत हो गई है. इस हादसे में एक महिला गंभीर रूप से घायल हुई है. घटना स्थल के आस- पास मौजूद लोगों ने हादसे की सूचना तुरंत पुलिस को दी. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस और एसडीआरएफ की टीम ने रेस्क्यू चलाया घायल को अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है. 

पुलिस के मुताबिक चूनाखाल-झाड़ीपानी मार्ग पर कमल कॉटेज के पास शनिवार सुबह 5 बजे के करीब एक फोर्ड एंडेवर गाड़ी अनियंत्रित होकर पहाड़ से नीचे सड़क पर गिर गई.

पुलिस ने बताया कि गाड़ी ऊपरी लेन से नीचे वाली सड़क पर आकर उल्टी गिरी, जिसमें छह लोग सवार थे. सभी देहरादून के एक शिक्षण संस्थान के छात्र बताए जा रहे हैं. हादसे के बाद एसयूवी में सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.
 

यह भी पढ़े- Uttarakhand Forest Fire: उत्तराखंड के जंगलों की आग से चारधाम यात्रा पर संकट, केदारनाथ-बद्रीनाथ के वन क्षेत्र में भी धधक रहे जंगल

Trending news