यूपी : Facebook पर केंद्रीय मंत्री के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने वाला गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand375006

यूपी : Facebook पर केंद्रीय मंत्री के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने वाला गिरफ्तार

गिरफ्तार युवक केंद्रीय मंत्री डॉ महेश शर्मा पर फेसबुक पर अभद्र टिप्पणी कर रहा था, जिसे लेकर मंत्री के प्रतिनिधि ने थाना में मामला दर्ज कराया था. 

फेसबुक पर अभद्र भाषा का प्रयोग करने के मामले में युवक गिरफ्तार.(प्रतीकात्मक फोटो)

नोएडा : फेसबुक पर अभद्र भाषा का प्रयोग करने के मामले में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार युवक केंद्रीय मंत्री डॉ महेश शर्मा पर फेसबुक पर अभद्र टिप्पणी कर रहा था, जिसे लेकर मंत्री के प्रतिनिधि ने थाना में मामला दर्ज कराया था. जानकारी के अनुसार दारोगा की गोली से जिम ट्रेनर जितेंद्र यादव घायल हो गया था. घायल युवक से मिलने के लिए मंत्री महेश शर्मा अस्पताल गए थे. गिरफ्तार युवक का कहना है कि मंत्री ने उसकी कोई मदद नहीं की, इसलिए वह फेसबुक पर उनके खिलाफ लिख रहा था.

  1. गिरफ्तार युवक केंद्रीय मंत्री पर फेसबुक पर अभद्र टिप्पणी कर रहा था
  2. थाना सेक्टर 20 पुलिस ने आरोपी युवक को किया गिरफ्तार
  3. दरोगा की गोली से आरोपी युवक घायल हो गया था

फेसबुक पर अभद्र टिप्पणी के खिलाफ मामला दर्ज था
केंद्रीय मंत्री डॉ महेश शर्मा पर फेसबुक पर अभद्र टिप्पणी करने के मामले में थाना सेक्टर 20 पुलिस ने एक युवक को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया. नगर पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह ने बताया कि मंत्री के प्रतिनिधि संजय बाली ने थाना सेक्टर 20 में मामला दर्ज कराया था कि एक युवक क्षेत्रीय सांसद और केंद्रीय मंत्री डॉक्टर महेश शर्मा के खिलाफ फेसबुक पर अभद्र भाषा का प्रयोग कर रहा है.

ये भी पढ़े- फेसबुक पर प्यार के बाद की शादी, झगड़ा पहुंचा हाईकोर्ट

दरोगा की गोली से घायल हुआ था आरोपी युवक
एसपी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने गाजियाबाद के रहने वाले अनुज यदुवंशी को गिरफ्तार कर लिया. उन्होंने कहा कि कुछ दिन पहले थाना फेस-3 में तैनात दरोगा की गोली से जिम ट्रेनर जितेंद्र यादव घायल हो गया था. इस मामले में डॉक्टर महेश शर्मा उसे देखने के लिए अस्पताल पहुंचे थे.

अस्पताल में मदद नहीं करने से नाराज था आरोपी
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पूछताछ के दौरान आरोपी युवक ने पुलिस को बताया कि डॉ. महेश शर्मा ने घायल जितेंद्र यादव की कोई मदद नहीं की, इसलिए वह फेसबुक पर लगातार उनके खिलाफ लिख रहा था.

Trending news