इस TRICK से पता करें किसी का भी Facebook पासवर्ड, जानें कैसे
Advertisement
trendingNow1367230

इस TRICK से पता करें किसी का भी Facebook पासवर्ड, जानें कैसे

लोग अपने फेसबुक का पासवर्ड दूसरे शेयर नहीं करते. लेकिन कई ऐसी ट्रिक हैं जिनसे आसानी से आपका पासवर्ड हैक हो सकता है.

ऐसे लिंक लॉगइन करने से फेसबुक पासवर्ड हैक किया जाता है.

नई दिल्ली: लोग अपने फेसबुक का पासवर्ड दूसरे शेयर नहीं करते. लेकिन कई ऐसी ट्रिक हैं जिनसे आसानी से आपका पासवर्ड हैक हो सकता है. इस ट्रिक के इस्तेमाल से कोई भी आपकी फेसबुक पासवर्ड पता कर सकता है. इसके लिए उस इंसान का आपके आसपास होना जरूरी नहीं है. अक्सर लोग कई लिंक्स पर क्लिक करते हैं और इनमें लॉगइन भी कर लेते हैं. सिर्फ एक लॉगइन करवाकर कोई भी आपका फेसबुक पासवर्ड पता कर सकता है. इसलिए कभी भी किसी ऐसे लिंक पर लॉगइन न करें. 

  1. एक ट्रिक के इस्तेमाल से पता कर सकते हैं फेसबुक पासवर्ड
  2. एक लिंक भेजकर हैकर्स करते हैं फेसबुक पासवर्ड हैक
  3. अनजान लिंक पर क्लिक न करें, नहीं तो चोरी होगा पासवर्ड

हैक होता है पासवर्ड
ऐसे लिंक लॉगइन करने से फेसबुक पासवर्ड हैक किया जाता है. हैकर आपका पासवर्ड हैक करके आपकी आईडी से कुछ भी पोस्ट कर सकता है. साथ ही आपके दोस्तों से जैसे चाहे वैसे बात कर सकता है. आपकी आईडी का इस्तेमाल क्रिमिनल एक्टिविटीज के लिए भी किया जा सकता है.

इस सिंपल Trick से पता चलेगी हर मोबाइल की कॉल डिटेल

ऐसे पता किया जा सकता है पासवर्ड
इसके लिए सबसे पहले हैकर्स गूगल क्रोम या किसी दूसरे ब्राउजन में z Shadow टाइप करेगा. टाइप करते ही कई पहले ऑप्श्न पर क्लिक करना है. क्लिक करते ही एक पेज ओपन होगा. इसमें Sign up पर जाना है. इस पर क्लिक करते ही एक नया पेज ओपन होगा. इस पेज पर नीचे दी गई इंफॉर्मेशन को फिल कर अपना अकाउंट बना लेगा. Captcha फिल करने पर वेरिफिकेशन प्रोसेस पूरी और अकाउंट लॉगइन हो जाएगा. इसके बाद एक और नया पेज ओपन होगा. 

स्मार्टफोन का सेंसर कर सकता है कुछ ऐसे काम, अभी तक नहीं जानते होंगे आप

ऐसे चोरी हो जाएगा पासवर्ड
अब राइट कॉर्नर में दिए गए लैंग्वेज ऑप्शन में English पर क्लिक करना है. इस पर क्लिक करते ही एक लिंक ओपन होगी. उसे कॉपी कर लेना है. अब फेसबुक अकाउंट ओपन कर जिसका पासवर्ड पता करना चाहते हैं उसे यह लिंक सेंड कर दें. यह लिंक नॉर्मल फेसबुक पेज की तरह ही ओपन होगा. जैसे ही इस पर आप इस लिंक पर लॉग इन करेंगे. आपका पासवर्ड चोरी हो जाएगा. हैकर उस पेज पर फिर जाकर MY Victim में क्लिक करेगा और आपकी आइडी पासवर्ड सब उसके सामने होगी.

चोरी हो गया हो MOBILE या फिर गुम जाए, ये हैं ढूंढने का आसान तरीका

Trending news