Accident In UP: हरदोई से बाराबंकी शादी समारोह में आई कार हादसे का शिकार, 5 की गई जान, कई घायल, बहराइच में चाचा-भतीजे की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1684980

Accident In UP: हरदोई से बाराबंकी शादी समारोह में आई कार हादसे का शिकार, 5 की गई जान, कई घायल, बहराइच में चाचा-भतीजे की मौत

Accident In UP: यूपी के अलग-अलग इलाकों में सड़क हादसों से कई लोगों की मौत हो गई है. बाराबंकी में बारात से लौट रही कार हादसे का शिकार हो गई और इसमें 5 लोगों की मौत हो गई तो बहराइच में अंतिम संस्कार से लौट रहे चाचा भतीजा की भी जान चली गई...

Road Accident In Barabanki

नितिन श्रीवास्तव/बाराबंकी: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी (Barabanki) को शादी समारोह में आए लोग हादसे का शिकार हो गए. देवा कोतवाली इलाके में बारात से रॉन्ग साइड लौट रही वैन को ट्रक ने टक्कर मार दी. इस हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई है और 10 लोग घायल हो गए हैं. हादसे के बाद कार के परखच्चे उड़ गए. सड़क एक्सीडेंट करने के बाद ट्रक चालक फरार हो गया. सभी घायलों को गंभीर हालत में लखनऊ ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है. रविवार को बहराइच और मुरादाबाद में सड़क हादसा हुआ.

कहां पर हुआ हादसा

यह भीषण सड़क हादसा बाराबंकी में देवा कोतवाली क्षेत्र से होकर गुजर किसान पथ पर सैहारा गांव में हुआ.  जानकारी के मुताबिक हरदोई जिले से एक बरात नगर कोतवाली क्षेत्र में गदिया चौकी क्षेत्र के मदारपुर गांव आई थी. बरात में शामिल होने के बाद वैन सवार 9 लोग वापस हरदोई लौट रहे थे. इस दौरान रात करीब 10 बजे रांग साइड से जा रही इस वैन को तेज रफ्तार ट्रक ने सामने से जोरदार टक्कर मार दी. जिसमें आठ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. टक्कर इतनी तेज थी कि वहां से गुजर रहे बाकी लोग तेज आवाज सुनकर चौंक गए.

वहीं एक्सीडेंट की सूचना मिलते ही मौके पर देवा थाने के पुलिस पहुंची. दर्दनाक हादसे की सूचना पाकर एसडीएम सदर विजय कुमार त्रिवेदी, सीओ डॉ. बीनू सिंह समेत भारी पुलिस बल भी किसान पथ पर पहुंच गया. सभी घायल गंभीर हालत में सड़क पर पड़े तड़प रहे थे. हादसा इतना दर्दनाक था कि दूर-दूर तक खून बिखरा था. पुलिस ने वैन के अंदर फंसे लोगों को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला. जिसमें से एक घायल ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था. पुलिस ने तत्काल एंबुलेंस और दूसरे वाहनों से बाकी घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया. जहां से सभी को लखनऊ के राम मनोहर लोहिया अस्पताल रेफर कर दिया गया. जहां चार अन्य लोगों ने भी दम तोड़ दिया. वहीं हादसे के बाद किसान पथ पर यातायात कई घंटों तक थमा रहा और काफी देर बाद बहाल हो सका.

 बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि हरदोई जिले के थाना अतरौली क्षेत्र के जमुनीपुर गांव निवासी 48 वर्षीय बैजनाथ, सत्येंद्र, कमलेश, यशवेंद्र, चंद्रप्रभा, आराध्या, ज्योतिशा और ड्राइवर रवि समेत 9 लोग वैन में सवार थे. इसमें बैजनाथ की बाराबंकी में ही मौत हो गई थी. जबकि बाकी चार चंद्रप्रभा, सत्येंद्र, आराध्या और कमलेश ने लखनऊ में दम तोड़ दिया। वहीं बाकी घायलों यशवेंद्र, ज्योतिशा और ड्राइवर रवि का इलाज चल रहा है.

बहराइच सड़क हादसे में चाचा-भतीजा की मौत

यूपी के बहराइच (Bahraich) में हुए सड़क हादसे (Road Accident) में बाइक सवार चाचा-भतीजे की दर्दनाक मौत हो गई. बाइक सवार अंतिम संस्कार में शामिल होने जा रहे थे. बाइक को निजी बस टक्कर मारती हुई फरार हो गई. ये हादसा थाना दरगाह क्षेत्र के पकड़ी गांव के पास हुआ. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया. दोनों चाचा भतीजा थाना रिसिया के नानक पुरा गांव निवासी हैं. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

मुरादाबाद सड़क हादसे में मृतकों की संख्या हुई 10
मुरादाबाद (Moradabad)  में भी रविवार को हुए दर्दनाक सड़क हादसे में  मृतकों की संख्या बढ़कर 10 पहुंच गई है.अस्पतालों में मौजूद पुलिस एवं प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारी घायलों के बेहतर उपचार में जुटे हैं.अभी 13 घायलों का इलाज जारी है.13 घायलों में से 5 घायलों का जिला अस्पताल में और 8 घायलों का निजी अस्पताल में इलाज जारी है.

UP Rain Alert: नए चक्रवाती तूफान से यूपी के 29 जिलों में फिर आंधी-बारिश, उत्तराखंड में भी मौसम विभाग का अलर्ट

WATCH: Shahjahanpur: '2017 से पहले यूपी में था भय और आतंक', निकाय चुनाव प्रचार में गर्जे सीएम योगी

Trending news